हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस और केन विलियमसन की सनराइजर्स हैदराबाद के बीच IPL 2022 का 21वां मुकाबला मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया। 

इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने शानदार जीत दर्ज की और गुजरात टाइटन्स का विजय रथ रोक दिया। IPL के इस सीजन में गुजरात की ये पहली हार है, जबकि हैदराबाद ने दूसरा मैच जीता है। हैदराबाद ने इस मैच में गुजरात को 8 विकेट से हराया।

नही काम आया पांड्या का अर्धशतक

इस मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने शानदार अर्धशतक जड़ा पर यह उन्हे जीत दिलाने के लिए काफी नही था। पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में उन्होंने कहा,

“मुझे लगता है कि बल्लेबाजी के लिहाज से हम 7-10 रन कम थे, इससे अंत में फर्क पड़ता। हमने गेंद से अच्छी शुरुआत की, लेकिन जिन दो ओवरों में उन्होंने 30 रन बनाए, उन्होंने उन्हें खेल में वापस ला दिया। आईपीएल कठिन है इसलिए मैंने (मलिक के खिलाफ) कुछ सख्ती दिखाने की कोशिश की। उस (हेलमेट पर वार) ने मुझे जगा दिया। उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की और अपनी योजनाओं पर कायम रहे, जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी की उसका श्रेय उन्हें जाता है। हमें गलतियों से सीखने की जरूरत है, हमारे बीच बातचीत होगी और हंसी-मजाक होगा क्योंकि अगले दो दिनों में हमारा अगला मैच खत्म हो होगा।”

ALSO READ:SRH vs GT: 10 करोड़ वाले खिलाड़ी ने ही डुबोई गुजरात की नैया, केन विलियमसन ने हार्दिक पांड्या को चखाया हार का स्वाद

विलियमसन ने दिखाया बल्ले दम

केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान हार्दिक पांड्या के अर्धशतक के दम पर हैदराबाद के सामने जीत के लिए 163 रनों का लक्ष्य रखा। इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी शानदार रही। 

हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने भी अर्धशतक जड़ा और टीम ने 19.1 ओवर में 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। हैदराबाद ने 8 विकेट से जीत दर्ज की। निकोलस पूरन ने 18 गेंदों में 2 चौके और 2 छक्कों के दम पर 34 रन बनाए।

ALSO READ:IPL 2022: जूते की दूकान चलाते है पिता, IPL 2022 में छा गया बेटा, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बल्ले से मचाया ग़दर