ABHISHEK SHARMA SRH IPL 2022

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के 17वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को 8 विकेट से हरा दिया। मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया।

अभिषेक शर्मा का बल्ले से कमाल

केन विलियासन अभिषेक शर्मा

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 154 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने 17.4 ओवर में 2 विकेट पर 155 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। 

इससे पहले भुवनेश्वर कुमार ने आखिरी ओवर में रविंद्र जडेजा का विकेट जरूर झटका, लेकिन 15 रन लुटाए। उन्होंने इस ओवर में 4 वाइड गेंदें फेंकी। चेन्नई की ओर से मोईन अली ने सबसे ज्यादा 48 रन बनाए। चेन्नई ने अपने आखिरी 4 विकेट 5.2 ओवर में 39 रन पर गिराए। हैदराबाद की ओर से नटराजन और सुंदर ने क्रमशः 30 और 21 रन देकर 2-2 विकेट लिए।

राहुल त्रिपाठी ने 5 चौके और 2 छक्के की मदद से 15 गेंद में 39 रन बनाए। केन विलियमसन 40 गेंद में 32 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 2 चौके और एक छक्के लगाया। चेन्नई सुपर किंग्स के मुकेश चौधरी और डीजे ब्रावो ने एक-एक विकेट लिए। ब्रावो ने 2.4 ओवर में 29 रन दिए।

ALSO READ:IPL 2022: लगातार चौथी हार के बाद टूट गए कप्तान रविंद्र जडेजा, अपनी टीम की हुई खोली पोल बताया- कहा हुई चूक

जीत में योगदान देकर खुश अभिषेक, जीता MOM

हैदराबाद के ओपनर हाइएस्ट स्कोरर रहे। उन्होंने 50 गेंद में नाबाद 75 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 5 चौके और 3 छक्के लगाए। पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में उन्होंने कहा,

“यह टीम और मेरे लिए दबाव का खेल था। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे SRH जैसी टीम मिली क्योंकि उन्होंने बहुत सपोर्ट किया है। यह मेरे लिए अच्छी शुरुआत है और मैं और अधिक स्कोर करने की उम्मीद कर रहा हूं। वे चाहते थे कि मैं स्वाभाविक रूप से बल्लेबाजी करूं और अपने स्ट्रोक खेलूं। 100% मैं अपनी गेंदबाजी का इंतजार कर रहा हूं। जब भी मुझे स्थिति मिलती है मैं इसके लिए तैयार हूं।”

ALSO READ:IPL 2022 में पहली जीत के बाद भी खुश नहीं है कप्तान केन विलियमसन, गेंदबाज को छोड़ इस खिलाड़ी को दिया जीत का पूरा श्रेय