सनराइजर्स हैदराबाद ने IPL 2022 के 17वें मैच में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को हराकर अपना खाता खोल लिया है। वहीं चेन्‍नई को लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्‍लेबाजी करते हुए सीएसके ने 155 रन का लक्ष्‍य दिया था। जिसे हैदराबाद ने 17.4 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर आसानी से हासिल कर लिया। 

विलियमसन ने जताई पहली जीत पर खुशी

केन विलियासन अभिषेक शर्मा

सनराइजर्स हैदराबाद ने आखिरकार इस सीजन में अपनी पहली जीत हासिल की। मैच के बातचीत में केन विलियमसन ने कहा,

“आपके द्वारा खेला जाने वाला हर खेल कठिन होता है। हम सुधार जारी रखना चाहते हैं। हालांकि यह हमारी पहली जीत है, हमें कुछ चीजों पर गौर करना होगा जो हमने पिछले गेम में सही किया था। शांत रहना और काम पर बने रहना। हमारे लिए यह हमारे क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित कर रहा है और स्मार्ट खेल रहा है। हम सतह पर खेले जाने वाले खेलों को एक, दो बार देखना शुरू कर रहे हैं। उस पर निश्चित रूप से लक्ष्य प्रतिस्पर्धी था। गेंद सतह पर टिकी रही। हम साझेदारी बनाने में सक्षम थे और अभिषेक शानदार थे। पहली पारी से सीखना और इसे अपने लक्ष्य में ले जाना। खेल हमेशा आपको चुनौती देता है, हर कोई टीम में योगदान देने की कोशिश कर रहा है।”

ALSO READ:IPL 2022: डेब्यू में ही इस विदेशी खिलाड़ी ने चटाकाई धोनी का विकेट, ख़ुशी से गदगद धोनी के लिए कही ये बात

बल्ले से छाए अभिषेक शर्मा

हैदराबाद के लिए अभिषेक शर्मा ने सबसे ज्‍यादा 75 रन बनाए। जबकि राहुल त्रिपाठी ने नाबाद 39 रन की पारी खेली। कप्‍तान केन विलियमसन ने 32 रन बनाए। चेन्‍नई के गेंदबाज मुकेश चौधरी और ड्वेन ब्रावो को ही 1-1 सफलता मिली। चेन्‍नई के बल्‍लेबाजों के बाद गेंदबाजों ने भी काफी निराश किया।

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने हैदराबाद को 155 रन का लक्ष्‍य दिया. आखिरी 2 ओवर में हैदराबाद ने कुल 29 रन लुटाए, जिसके दम पर चेन्‍नई की टीम निर्धारित ओवर में 154 रन पर पहुंची। चेन्‍नई के लिए सबसे ज्‍यादा 48 रन मोईन अली ने बनाए। 

मोईन के अलावा अंबाती रायुडू ने 27 और कप्‍तान रवींद्र जडेजा ने 23 रन की पारी खेली। इनके अलावा कोई भी बल्‍लेबाज 20 रन से अधिक नहीं बना पाया। वाशिंगटन सुंदर और टी नटराजन ने 2-2 विकेट लिए।

ALSO READ:IPL 2022: ‘मै नहीं चाहता हूं तुम्हारा फायदा हो, लोग कहेंगे तुम मेरे दोस्त इसलिए टीम में लिया… धोनी ने उथप्पा से कही ये बात