राहुल त्रिपाठी POST PC

IPL 2022 के 17वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को आठ विकेट से हरा दिया। यह इस सीजन में डिफेंडिंग चैंपियन सीएसके की लगातार चौथी हार है। वहीं, हैदराबाद ने सीजन में अपना पहला मैच जीता। टीम तीन मैच खेल चुकी है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर 154 रन बना सकी। मोईन अली ने 48 रन बनाए।

अभिषेक शर्मा और राहुल त्रिपाठी का चला बल्ला

जवाब में हैदराबाद ने 17.4 ओवर में दो विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। एसआरएच के लिए अभिषेक शर्मा ने सबसे ज्यादा 50 गेंदों पर 75 रन की पारी खेली। राहुल त्रिपाठी 15 गेंदों पर 39 रन बनाकर नाबाद रहे। इस जीत के साथ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम प्वाइंट्स टेबल में आठवें नंबर पर पहुंच गई है। वहीं, चेन्नई की टीम प्वाइंट्स टेबल में नौवें नंबर पर है।

राहुल त्रिपाठी ने अपनी पारी में 15 गेंद में पांच चौके और दो छक्के भी लगाए। उनके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन ने दो गेंद में एक चौका की मदद से नाबाद पांच रन की पारी खेली।

राहुल त्रिपाठी ने की अभिषेक की तारीफ

राहुल त्रिपाठी

इसी के साथ हैदराबाद ने अपनी पहली जीत दर्ज की, जबकि चेन्नई अभी तक अपनी पहली जीत तलाश कर रही है। मैच के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में राहुल त्रिपाठी से बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी टीम की जीत की खुशी जताई और कहा,

“कप्तान और सलामी बल्लेबाज ने हमें शानदार शुरुआत दी। बीच में समय बिताना महत्वपूर्ण था और मुझे सिर्फ अपने शॉट खेलने थे। टीम के लिए वहां जाना और खुद को अभिव्यक्त करना महत्वपूर्ण था। जीत हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण थी। मुझे लगता है कि अभिषेक ने बहुत अच्छा खेला। उन्होंने गेंदबाजी को आगे बढ़ाया और रन-रेट के साथ बने रहे। जीत महत्वपूर्ण है क्योंकि यह टूर्नामेंट प्रतिस्पर्धी है।”

ALSO READ:IPL 2022: चार बार की चैम्पियन रही CSK का सोशल मीडिया पर खूब उड़ा मजाक, हार पर भड़के फैन्स ने लगा दी मीम्स की बाढ़