इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स की लगातार चौथी हार हुई है। इस सीजन में अभी तक सीएसके अपनी जीत का खाता नहीं खोल पाई और शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने एक तरफा मुकाबले में रवींद्र जडेजा की टीम को हरा दिया। हैदराबाद ने इस सीजन में पहली बार जीत का स्वाद चखा है।

हैदराबाद ने चेन्नई को 8 विकेट से मात दी। चेन्नई सुपर किंग्स ने हैदराबाद को सिर्फ 155 का टारगेट दिया था, जिसे अभिषेक शर्मा की तूफानी पारी के दम पर हैदराबाद ने आसानी से पा लिया। 21 साल के अभिषेक शर्मा ने 75 रनों की धुआंधार पारी खेली और IPL में अपनी पहली फिफ्टी जड़ी। 

नही मिला फिर से कप्तान जडेजा को जीत का स्वाद

एक बार चेन्नई के नए कप्तान रविंद्र जडेजा को निराशा झेलनी पड़ी। लगातार चौथी हार झेलने के बाद जडेजा ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा,

“हम जो चाह रहे थे वह शुरू नहीं हुआ। 20-25 कम थे। हमारे गेंदबाज शुरुआत में अच्छे क्षेत्रों में गेंदबाजी करना चाह रहे थे, विकेट लेने की कोशिश कर रहे थे। दोनों विभागों में सुधार की कोशिश करेंगे। हम सभी पेशेवर क्रिकेटर हैं, हमें अपने खेल पर कड़ी मेहनत करनी होगी, साथ रहना होगा और वापस आने की कोशिश करनी होगी।”

ALSO READ:CSK Vs SRH: धोनी, गायकवाड़ सब फेल, नहीं चल रहा जडेजा की कप्तानी, चार बार की चैम्पियन CSK को इस वजह से मिली शर्मनाक हार

चेन्नई सुपर किंग्स की पारी

इस सीजन की पहली जीत की तलाश में चेन्नई सुपर किंग्स को हैदराबाद के खिलाफ शुरुआत तो ठीक मिली, लेकिन वह उसे बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर सकी। रॉबिन उथप्पा और ऋतुराज गायकवाड़ अच्छे टच में दिखे, लेकिन बड़ा स्कोर नहीं बना पाए। बाद में अंबति रायडू (27 रन) और मोइन अली (48 रन) ने कुछ हदतक टीम के स्कोर को आगे बढ़ाया, लेकिन मिडिल ऑर्डर फिर धोखा दे गया।

एक बार फिर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फेल हुए और 3 ही रन बना पाए। उनसे पहले शिवम दुबे भी 3 रन बनाकर आउट हुए। हालांकि, आखिर में कप्तान रवींद्र जडेजा की धुआंधार पारी और ड्वेन ब्रावो के कैमियो के दम पर चेन्नई 150 के करीब पहुंच पाई।

ALSO READ:IPL 2022: डेब्यू में ही इस विदेशी खिलाड़ी ने चटाकाई धोनी का विकेट, ख़ुशी से गदगद धोनी के लिए कही ये बात