Placeholder canvas

IPL 2022: आईपीएल नीलामी में दिखा जाह्नवी मेहता का धमाल, SAM BILLINGS जैसे खतरनाक खिलाड़ी को मात्र इतनी कीमत में खरीदा

by Abhinav Srivastava
JAHNVI MEHTA KKR AUCTION

बीसीसीआई (BCCI) बैंगलोर में IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) करवा रही है. जहाँ पर इंग्लैंड के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स (SAM BILLINGS) भी हिस्सा ले रहे थे. बिलिंग्स ने अपना नाम 2 करोड़ की बेस प्राइज में दिया है. उनका पहले से ही नीलामी में बिकना पक्का था. वो अपना पिछला सीजन दिल्ली कैपिटल्स (DELHI CAPITALS) के लिए खेलते हुए नजर आते थे, लेकिन उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया था.

शानदार फॉर्म में चल रहे हैं दिग्गज SAM BILLINGS

SAM BILLINGS

इंग्लैंड टीम (ENGLAND TEAM) के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स (SAM BILLINGS) ने अब तक आईपीएल (IPL) में 22 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 17.58 के औसत से 334 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 133.6 के स्टॉइक रेट से रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 3 अर्धशतक भी लगाए हैं. इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 56 का रहा है.

इस दौरान उन्होंने 31 चौके और 10 छक्के लगाए हैं. इस दौरान उन्होंने 19 पारियां खेली हैं. बतौर विकेटकीपर वो सफल नजर आ रहे हैं. जिसके कारण ही कई टीमें उन्हें अपने साथ जोड़ना चाहती है. इस खिलाड़ी के पास किसी भी नंबर पर खेलने की क्षमता है. जो बताता है कि इस खिलाड़ी ने अपने खेल में बहुत ज्यादा सुधार किया है.

ALSO READ: IPL 2022: UP का लाल अचानक बना करोड़पति, जानिये कौन है यश दयाल जिस पर GUJARAT TITANS ने खेला इतना बड़ा दांव

सैम बिलिंग्स के नाम पर कोलकाता की फ्रेंजाइजी ने लगाई बोली

SAM BILLINGS

मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) में युवा विकेटकीपर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स (SAM BILLINGS) को पहले किसी भी टीम ने खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई थी. वहीं वो 2 करोड़ का बेस प्राइज लेकर अनसोल्ड रहे थे. कई टीमों को एक दिग्गज और अनुभवी मध्यक्रम के बल्लेबाज की जरूरत थी.

जो मध्यक्रम में खेलने के अलावा विकेटकीपिंग भी कर सके. जिसके कारण ही पहले सैम के साथ हर टीम जुड़ना चाहती थी. लेकिन बाद में उन्हें कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने 2 करोड़ की रकम में अपने साथ जोड़ लिया. वो टीम का अहम हिस्सा हैं.

ALSO READ:IPL 2022: आईपीएल के लकी चार्म कर्ण शर्मा को दूसरी बार इस टीम ने खरीदा, इस खिलाड़ी की वजह से बढ़ गई आईपीएल जीतने की सम्भावना

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00