Placeholder canvas

IPL 2022: मुंबई इंडियंस ने ख़रीदा हार्दिक पांड्या से भी ज्यादा खतरनाक ऑलराउंडर, नीलामी में दिया 20 गुना ज्यादा मोटी रकम

IPL Mega Auction 2022 : इंडियन प्रीमियर लीग के 15वे संस्करण में मेगा ऑक्शन के दूसरे दिन युवा खिलाड़ियों पर काफी ऊंची बोली लगी। जिसमें सिंगापुर में जन्मे टिम डेविड (Tim David) का नाम एकदम से चर्चा में आ गया। टीम डेविड को मुंबई इंडियंस की टीम ने 8.35 करोड़ की कीमत के साथ खरीदा है। जिसके बाद वो चर्चा में आए। जानिए कौन हैं सिंगापुर में जन्मे टिम डेविड (Tim David) जिन्हे मुंबई इंडियंस में 8.25 करोड़ रुपए में खरीदा।

25 साल के टीम डेविड हैं ऑल राउंडर खिलाड़ी

टीम डेविड

सिंगापुर के मूल खिलाड़ी टीम डेविड युवा आलराउंडर हैं। गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी में भी अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं। मुंबई इंडियंस ने टीम डेविड को 8.25 की कीमत में ऑक्शन बिडिंग में जीता है। जबकि खिलाड़ी का बेस प्राइज 80 लाख था। यानी अपनी बेस प्राइज से 80 गुना कीमत में खरीदे गए हैं। कई दिग्गज खिलाड़ियों की तुलना में टीम डेविड को काफी ऊंची कीमत मिली है।

हार्दिक पांड्या का बन सकते है विकल्प

टीम डेविड

टीम डेविड इस सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का विकल्प बनकर सामने आ सकते हैं। इसी सोच के साथ मुंबई इंडियंस ने सिंगापुर के इन खिलाड़ी टीम डेविड पर दाव लगाया है।

ALSO READ:IPL 2022: ऑस्ट्रेलिया को इस साल टी20 विश्व कप जीताने वाले मैथ्यू वेड को मिला खरीददार, इस टीम से खेलते आयेंगे नजर

79 पारियों में बनाए 1900 से ज्यादा रन

टीम डेविड

सिंगापुर के खिलाड़ी टीम डेविड के टी20 करियर पर नजर डाली जाए तो उन्होंने अपने कुल 79 मैच में 35 की औसत से 1908 रन बनाए हैं। जिसमें उनकी सबसे ज्यादा रन की पारी 92 है। इन रन में उनके 9 अर्धशतक भी शमिल हैं। टीम डेविड एक ऑफ स्पिन गेंदबाज हैं। उन्होंने इन मैच में 7 विकेट भी लिए हैं। साथ ही वो अपने देश सिंगापुर की ओर से 14 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं जिसमे उन्होंने 558 रन बनाए हैं। जिसमें चार अर्धशतक शमिल हैं। इस बार आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम के साथ टीम डेविड काफी अनुभव वाले खिलाड़ी बनकर सामने आयेंगे, इसी टीम डेविड के बारे में उम्मीद की जा रही है।

ALSO READ:IPL 2022: महेंद्र सिंह धोनी ने लगाया क्रिकेटिंग दिमाग मात्र इतनी कीमत में क्रिस जॉर्डन को बनाया CSK का हिस्सा