"सबसे बड़ा पनौती है ये" RCB के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद ट्रोल हुए केएल राहुल, टीम इंडिया की कप्तानी छिनने की उठी मांग
"सबसे बड़ा पनौती है ये" RCB के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद ट्रोल हुए केएल राहुल, टीम इंडिया की कप्तानी छिनने की उठी मांग

लखनऊ सुपर जायंटस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला गया. जहां टॉस जीतकर लखनऊ सुपर जायंटस के कप्तान केएल राहुल ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जिसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने रजत पाटीदार के शतक और दिनेश कार्तिक की तूफानी पारी की बदौलत 207 रन 20 ओवर में बनाया, लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ सुपर जायंटस ने लक्ष्य का पीछा करने के लिए शानदार रणनीति अपनाई.

लखनऊ सुपर जायंटस की हार के बाद जमकर ट्रोल हुए कप्तान केएल राहुल

KL RAHUL LSG IPL 2022

कप्तान केएल राहुल अंत तक मैदान पर टिके रहे, लेकिन उनका साथ सिर्फ दीपक हुड्डा ने दिया, जब ये दोनों बल्लेबाजी कर रहे थे, तो सभी को उम्मीद थी कि लखनऊ सुपर जायंटस ये मैच आसानी से जीत लेगी. लेकिन ऐसा हो नहीं सका और केएल राहुल की टीम को अंत में 14 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

लखनऊ सुपर जायंटस की इस हार के बाद कप्तान केएल राहुल को जमकर ट्रोल किया गया. यहाँ देखें कुछ मजेदार ट्वीट कैसे कप्तान केएल राहुल को ट्रोल किया गया.

https://twitter.com/baahubali20_/status/1529541574950002690

ALSO READ: IPL 2022, RCB vs LSG, STATS: मैच में बने 16 ऐतिहासिक रिकॉर्ड, रजत पाटीदार और हेजलवुड ने लगाई रिकॉर्ड की झड़ी, हार कर भी केएल राहुल ने रचा इतिहास

ALSO READ:LSG VS RCB Eliminator Match Report: कप्तान केएल राहुल ने डूबाई लखनऊ की लुटिया, सिर्फ एक गलती की वजह से तोड़ दिया LSG का आईपीएल जीतने का सपना