Placeholder canvas

IPL 2022: घरेलू क्रिकेट के सुपरस्टार राहुल त्रिपाठी को सनराइजर्स हैदराबाद ने इतने करोड़ की भारी रकम में खरीदा

बीसीसीआई (BCCI) बैंगलोर में IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) करवा रही है. जहाँ पर भारतीय घरेलू क्रिकेट के सुपरस्टार राहुल त्रिपाठी (RAHUL TRIPATHI) भी हिस्सा ले रहे थे. राहुल ने अपना नाम 20 लाख की बेस प्राइज में दिया है. उनका पहले से ही नीलामी में बिकना पक्का था. वो अपना पिछला सीजन कोलकाता नाईट राइडर्स (KOLKATA KNIGHT RIDERS) के लिए खेलते हुए नजर आते थे, लेकिन उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया था.

शानदार फॉर्म में हैं घरेलू क्रिकेट के सुपरस्टार राहुल त्रिपाठी

RAHUL TRIPATHI

भारतीय घरेलू क्रिकेट के सुपरस्टार और मध्यक्रम के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी (RAHUL TRIPATHI) ने अब तक आईपीएल (IPL) में 62 मैचों की 60 पारियां खेली है. इस दौरान उन्होंने 26.13 के औसत से 1385 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 7 अर्धशतक भी लगाए हैं. इस दौरान उनका स्टॉइक रेट 136.32 का रहा है. जहाँ पर उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 93 रनों का रहा है.

वहीं इस दौरान त्रिपाठी के बल्ले से 136 चौके और 48 छक्के भी निकले हैं. इस दौरान वो 7 बार नाबाद लौटे हैं. राहुल सलामी बल्लेबाजी के साथ ही किसी भी नंबर पर खेल सकते हैं. जो सभी टीम को बहुत प्रभावित करने में सफल रहा. जिसके कारण ही उनपर टीमों ने जमकर दांव लगाया. उनका कद और ज्यादा बढ़ गया.

ALSO READ: IPL 2022: RCB छोड़ इस आईपीएल टीम के लिए खेलेंगे युजवेंद्र चहल, नीलामी में इतने करोड़ की लगी रोहित शर्मा के दोस्त की बोली

हैदराबाद ने राहुल त्रिपाठी को 8.50 करोड़ देकर खरीदा

RAHUL TRIPATHI

मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) में घरेलू क्रिकेट के सुपरस्टार राहुल त्रिपाठी (RAHUL TRIPATHI) को अब सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने खरीदा है. जिसके लिए टीम के मालिको ने 8.50 करोड़ की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा है. इस टीम को अनुभवी मध्यक्रम के बल्लेबाज की जरूरत थी. जो तेजी से रन बनाने के अलावा पारी को भी बनाने में अहम योगदान दे सके.

जिसके कारण ही राहुल के साथ हर टीम जुड़ना चाहती है. हैदराबाद के अलावा राहुल के लिए 5 और टीमों ने बोली लगाई, लेकिन हैदराबाद ने अंत में सबसे बड़ी बोली लगाकर उन्हें अपने साथ जोड़ा. राहुल त्रिपाठी (RAHUL TRIPATHI) के आने से इस टीम के प्लेइंग इलेवन को मजबूती मिलेगी. जिसके कारण ये टीम अब खिताब जीतने के लिए प्रबल दावेदार नजर आ रही है.

ALSO READ: IPL 2022: धोनी के इस खतरनाक गेंदबाज को CSK ने छोड़ा, तो नहीं मिला कोई खरीददार, रिकॉर्ड देख रह जायेंगे हैरान