Placeholder canvas

IPL 2022: अभिषेक शर्मा का हुआ राज्याभिषेक इस टीम ने 6.50 करोड़ की रिकॉर्ड कीमत पर खरीदा

बीसीसीआई (BCCI) बैंगलोर में IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) करवा रही है. जहाँ पर भारतीय घरेलू क्रिकेट के युवा ऑलरांउडर अभिषेक शर्मा (ABHISHEK SHARMA) भी हिस्सा ले रहे थे. अभिषेक ने अपना नाम 20 लाख की बेस प्राइज में दिया है. उनका पहले से ही नीलामी में बिकना पक्का था. वो अपना पिछला सीजन सनराइजर्स हैदराबाद (SUNRISERS HYDERABAD) के लिए खेलते हुए नजर आते थे, लेकिन उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया था.

शानदार रिकॉर्ड ऱखते हैं युवा अभिषेक शर्मा

ABHISHEK SHARMA

पंजाब के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले अभिषेक शर्मा (ABHISHEK SHARMA) ने अब तक आईपीएल (IPL) में 22 मैच खेला है. इस दौरान उन्होंने 17.21 के औसत से 241 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका स्टॉइक रेट 139.31 का रहा है. इस दौरान वो 6 बार नाबाद भी लौटे हैं. अभिषेक का सर्वश्रेष्ठ स्कोर 46 रनों का है. वहीं गेंद के साथ उन्होंने 25.14 के औसत से 7 विकेट अपने नाम किया है.

वहीं उनका स्टॉइक रेट 18.86 का रहा है. इस दौरान उन्होंने 4 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया है. अभिषेक बल्लेबाजी क्रम में किसी भी नंबर पर खेल सकते हैं. जहाँ पर वो बड़े शॉट खेलने के लिए जाने जाते हैं. वहीं गेंद से साथ भी वो बीच के ओवरों में विकेट भी निकाल सकते हैं. जिसके कारण ही उनपर कई टीमों ने दांव खेला है.

ALSO READ: IPL 2022: घरेलू क्रिकेट के सुपरस्टार राहुल त्रिपाठी को सनराइजर्स हैदराबाद ने इतने करोड़ की भारी रकम में खरीदा

हैदराबाद की टीम ने ABHISHEK SHARMA को 6.50 करोड़ देकर खरीदा

ABHISHEK SHARMA

मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) में युवा स्पिन गेंदबाजी अभिषेक शर्मा (ABHISHEK SHARMA) को अब सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने खरीदा है. जिसके लिए टीम के मालिको ने 6.50 करोड़ की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा है. इस टीम को एक युवा स्पिन गेंदबाजी ऑलरांउडर की जरूरत थी. जो तेजी से रन बनाने के अलावा विकेट भी निकाल सके.

जिसके कारण ही अभिषेक के साथ हर टीम जुड़ना चाहती है. हैदराबाद के अलावा अभिषेक के लिए 5 और टीमों ने बोली लगाई, लेकिन हैदराबाद ने अंत में सबसे बड़ी बोली लगाकर उन्हें अपने साथ जोड़ा. अभिषेक शर्मा (ABHISHEK SHARMA) के आने से इस टीम के प्लेइंग इलेवन को मजबूती मिलेगी. जिसके कारण ये टीम अब खिताब जीतने के लिए प्रबल दावेदार नजर आ रही है.

ALSO READ: IPL 2022: आईपीएल के सबसे सफल गेंदबाज अमित मिश्रा का करियर खत्म, नीलामी में नहीं मिला कोई खरीददार