Placeholder canvas

IPL 2022: ईशान किशन के बाद राहुल तेवातिया हुए मालामाल 23 गुना ज्यादा कीमत देकर गुजरात ने अपनी टीम में किया शामिल

बीसीसीआई (BCCI) बैंगलोर में IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) करवा रही है. जहाँ पर भारतीय घरेलू क्रिकेट के अनुभवी ऑलरांउडर राहुल तेवातिया (RAHUL TEWATIA) भी हिस्सा ले रहे थे. तेवातिया ने अपना नाम 40 लाख की बेस प्राइज में दिया है. उनका पहले से ही नीलामी में बिकना पक्का था. वो अपना पिछला सीजन राजस्थान रॉयल्स (RAJSTHAN ROYALS) के लिए खेलते हुए नजर आते थे, लेकिन उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया था.

शानदार रिकॉर्ड ऱखते हैं ऑलरांउडर राहुल तेवातिया

RAHUL TEWATIA

आईपीएल (IPL) में अनुभवी स्पिन ऑलरांउडर राहुल तेवातिया (RAHUL TEWATIA) ने अपना नाम बना लिया है. अब तक उन्होंने 48 मैच खेले हैं, जिसमें उनके बल्ले से 23.68 के औसत से 521 रन बने हैं. जिस दौरान उनका स्टॉइक रेट 124.34 का रहा है. जिसमें 1 अर्धशतक शामिल है. वहीं गेंद से साथ उनके प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 31.88 के औसत से 32 विकेट झटके हैं.

जहाँ पर उनका स्टॉइक रेट 24.81 का रहा है. इस बीच एक पारी में 18 रन देकर 3 विकेट लेना राहुल का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है. पिछले 2 साल में राहुल ने बल्ले से खुद को साबित किया है. वहीं उनकी गेंदबाजी और फिल्डिंग भी अब बेहतर हो गयी है. जिसके कारण ही कई टीमों ने उन्हें खरीदने के लिए दांव खेला.

ALSO READ: IPL 2022: अभिषेक शर्मा का हुआ राज्याभिषेक इस टीम ने 6.50 करोड़ की रिकॉर्ड कीमत पर खरीदा

गुजरात ने RAHUL TEWATIA को 9 करोड़ देकर खरीदा

RAHUL TEWATIA

मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) में अनुभवी स्पिन गेंदबाजी ऑलरांउडर राहुल तेवातिया (RAHUL TEWATIA) को अब गुजरात टाइटंस की टीम ने खरीदा है. जिसके लिए टीम के मालिको ने 9 करोड़ की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा है. इस टीम को एक अनुभवी स्पिन गेंदबाजी ऑलरांउडर की जरूरत थी. जो तेजी से रन बनाने के अलावा विकेट भी निकाल सके.

ALSO READ: IPL 2022: 135 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करने वाले शाहरुख खान को पंजाब किंग्स ने बेस प्राइस से 23 गुना कीमत पर खरीदा

जिसके कारण ही तेवातिया के साथ हर टीम जुड़ना चाहती है. गुजरात के अलावा तेवातिया के लिए 5 और टीमों ने बोली लगाई, लेकिन गुजरात ने अंत में सबसे बड़ी बोली लगाकर उन्हें अपने साथ जोड़ा. राहुल तेवातिया (RAHUL TEWATIA) के आने से इस टीम के प्लेइंग इलेवन को मजबूती मिलेगी. जिसके कारण ये टीम अब खिताब जीतने के लिए प्रबल दावेदार नजर आ रही है.