Placeholder canvas

IPL 2022: कमलेश नागरकोटी की प्रतिभा के साथ हुआ नाइंसाफी मात्र इतनी कीमत पर दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंगे आईपीएल

बीसीसीआई (BCCI) बैंगलोर में IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) करवा रही है. जहाँ पर भारतीय घरेलू क्रिकेट के युवा ऑलरांउडर कमलेश नागरकोटी (KAMLESH NAGARKOTI) भी हिस्सा ले रहे थे. कमलेश ने अपना नाम 40 लाख की बेस प्राइज में दिया है. उनका पहले से ही नीलामी में बिकना पक्का था. वो अपना पिछला सीजन कोलकाता नाईट राइडर्स (KOLKATA KNIGHT RIDERS) के लिए खेलते हुए नजर आते थे, लेकिन उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया था.

शानदार रिकॉर्ड ऱखते हैं युवा कमलेश नागरकोटी

KAMLESH NAGARKOTI

भारतीय घरेलू क्रिकेट के उभरते हुए तेज गेंदबाजी ऑलरांउडर कमलेश नागरकोटी (KAMLESH NAGARKOTI) ने अब तक आईपीएल (IPL) में 11 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने बल्ले से बहुत योगदान भले ही नहीं दिया हो, लेकिन गेंद से साथ 5 विकेट अपने नाम किया है. चोट के जूझ रहे इस खिलाड़ी के पास गति के साथ विविधिता भी मौजूद है.

जो उन्हें एक खास खिलाड़ी भी बनाती है. अपनी प्रतिभा के अनुसार वो भले ही अब तक प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हो लेकिन भविष्य को देखते हुए वो एक अहम खिलाड़ी हो सकते हैं. जिसके कारण ही उनपर दांव खेलना कई टीमों ने बेहद अहम समझा. इस खिलाड़ी के पास लगातार 145+ KMPH की गति से गेंदबाजी करने की क्षमता मौजूद है.

ALSO READ: IPL 2022: ईशान किशन के बाद राहुल तेवातिया हुए मालामाल 23 गुना ज्यादा कीमत देकर गुजरात ने अपनी टीम में किया शामिल

दिल्ली ने KAMLESH NAGARKOTI को 1.10 करोड़ देकर खरीदा

KAMLESH NAGARKOTI

मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) में युवा तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी (KAMLESH NAGARKOTI) को अब दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने खरीदा है. जिसके लिए टीम के मालिको ने 1.10  करोड़ की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा है. इस टीम को एक युवा तेज गेंदबाजी ऑलरांउडर की जरूरत थी. जो तेजी से रन बनाने के अलावा विकेट भी निकाल सके.

जिसके कारण ही नागरकोटी के साथ हर टीम जुड़ना चाहती है. दिल्ली के अलावा नागरकोटी के लिए 5 और टीमों ने बोली लगाई, लेकिन  दिल्ली ने अंत में सबसे बड़ी बोली लगाकर उन्हें अपने साथ जोड़ा. कमलेश नागरकोटी (KAMLESH NAGARKOTI) के आने से इस टीम के प्लेइंग इलेवन को मजबूती मिलेगी. जिसके कारण ये टीम अब खिताब जीतने के लिए प्रबल दावेदार नजर आ रही है.

ALSO READ: IPL 2022: घरेलू क्रिकेट के सुपरस्टार राहुल त्रिपाठी को सनराइजर्स हैदराबाद ने इतने करोड़ की भारी रकम में खरीदा