Placeholder canvas

IPL 2022: नाथन कुल्टर नाइल जैसे घातक गेंदबाज को इस टीम ने मात्र 2 करोड़ में किया टीम में शामिल

बीसीसीआई (BCCI) बैंगलोर में IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) करवा रही है. जहाँ पर ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी तेज गेंदबाज नाथन कुल्टर नाइल (NATHAN COULTER NILE) भी हिस्सा ले रहे थे. नाथन ने अपना नाम 2 करोड़ की बेस प्राइज में दिया है. उनका पहले से ही नीलामी में बिकना पक्का था. वो अपना पिछला सीजन मुंबई इंडियंस (MUMBAI INDIYANS) के लिए खेलते हुए नजर आते थे, लेकिन उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया था.

शानदार आईपीएल रिकॉर्ड रखते हैं NATHAN COULTER NILE

NATHAN COULTER NILE

ऑस्ट्रेलिया टीम (AUSTRALIA TEAM) के दिग्गज तेज गेंदबाज नाथन कुल्टर नाइल (NATHAN COULTER NILE) ने अब तक आईपीएल (IPL) में 38 मैच खेला है. जिसमें उन्होंने 21.92 के शानदार औसत से 48 विकेट अपने नाम किया है. इस बीच उनका स्टॉइक रेट 17.48 का रहा है. वहीं इस बीच नाथन ने 7.42 की इकॉनमी रेट से रन दिए हैं. इस बीच उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 14 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किया है.

जरूरत पड़ने पर वो निचले क्रम में बल्लेबाजी भी कर सकते हैं. जिस अंदाज के कारण ही वो कई आईपीएल फ्रेंचाइजियो के पंसदीदा है. आईपीएल (IPL) में इस खिलाड़ी का कद बहुत बड़ा है. भले ही वो इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हो, लेकिन उनके प्रदर्शन में कोई कमी देखने को नहीं मिली है. जिसके कारण ही उनपर कई टीमों मे दांव खेला.

ALSO READ:IPL 2022: खत्म हुआ टी20 के सबसे खतरनाक बल्लेबाज का करियर, आईपीएल नीलामी में नहीं मिला कोई खरीददार

राजस्ठान ने नाथन कुल्टर नाइल को 2 करोड़ देकर खरीदा

NATHAN COULTER NILE

मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) में अनुभवी तेज गेंदबाज नाथन कुल्टर नाइल (NATHAN COULTER NILE) को अब राजस्थान रॉयल्स की टीम ने खरीदा है. जिसके लिए टीम के मालिको ने 2 करोड़ की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा है. इस टीम को अनुभवी तेज गेंदबाज की जरूरत थी. जो टीम को डेथ ओवरों में विकेट लेकर दे सके.

जिसके कारण ही नाथन के साथ हर टीम जुड़ना चाहती है. राजस्थान के अलावा कुल्टर नाइल के लिए 2 और टीमों ने बोली लगाई, लेकिन राजस्थान ने अंत में सबसे बड़ी बोली लगाकर उन्हें अपने साथ जोड़ा. नाथन कुल्टर नाइल (NATHAN COULTER NILE) के आने से इस टीम के प्लेइंग इलेवन को मजबूती मिलेगी. जिसके कारण ये टीम अब खिताब जीतने के लिए प्रबल दावेदार नजर आ रही है.

ALSO READ: IPL 2022: नीलामी के बाद PUNJAB KINGS के पास आये सबसे ज्यादा धाकड़ खिलाड़ी, ऐसी है प्रीति जिंटा की टीम