Placeholder canvas

IPL 2022: खत्म हुआ टी20 के सबसे खतरनाक बल्लेबाज का करियर, आईपीएल नीलामी में नहीं मिला कोई खरीददार

बीसीसीआई (BCCI) बैंगलोर में IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) करवा रही है. जहाँ पर ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन (CHRIS LYNN) भी हिस्सा ले रहे थे. लिन ने अपना नाम 1.5 करोड़ की बेस प्राइज में दिया है. उनका पहले से ही नीलामी में बिकना पक्का था. वो अपना पिछला सीजन मुंबई इंडियंस (MUMBAI INDIYANS) के लिए खेलते हुए नजर आते थे, लेकिन उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया था.

शानदार रिकॉर्ड ऱखते हैं अनुभवी क्रिस लिन

CHRIS LYNN

ऑस्ट्रेलिया टीम (AUSTRALIA TEAM) के आक्रामक सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन (CHRIS LYNN) ने अब तक आईपीएल (IPL) में 42 मैच खेला है. इस दौरान उन्होंने 34.08 के औसत से 1329 रन बनाए हैं. जबकि इस दौरान उनके 140.63 के शानदार स्ट्रॉइक रेट से रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 10 अर्धशतक भी लगाया है.

जबकि इस दौरान लिन के बल्ले से 132 चौके और 66 छक्के भी लगाए हैं. इस दौरान वो 3 बार नाबाद लौटे हैं. लिन ने जिस तरह से हाल के समय में बल्लेबाजी की है, उससे साफ है कि वो हर टीम के पंसदीदा है. जहाँ पर वो पॉवरप्ले का बहुत अच्छा फायदा उठाते हैं. जिसके कारण ही इस खिलाड़ी की बहुत ज्यादा चर्चा चल रही है. इस खिलाड़ी पर कई टीमों ने दांव खेला.

ALSO READ:IPL 2022: नीलामी में सुरेश रैना पर नहीं लगाई किसी टीम ने बोली, तो अब CSK का आया ये संदेश

CHRIS LYNN पर मेगा नीलामी के दौरान नहीं लगी बोली

क्रिस लिन

मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) में अनुभवी सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन (CHRIS LYNN) को कोई भी खरीददार नहीं मिला है. पिछले कुछ समय से उनका फॉर्म बहुत अच्छा रहा था. ऐसे में उनपर दांव ना लगना बेहद चौकाने वाला फैसला नजर आता है. जिसके कारण इस खिलाड़ी पर बोली लगाने से सभी 10 टीमों ने इनकार कर दिया था. भारत में इस खिलाड़ी का प्रदर्शन पिछले सीजन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा था. जिसके कारण ही उनपर कई सवाल उठे और अब वो आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में बिना बोली के ही रह गए.

ALSO READ: IPL 2022: 2 दिन चली नीलामी के बाद एमएस धोनी की आईपीएल टीम हुई तैयार, CSK ने खरीदें