Placeholder canvas

IPL 2022: मैच से पहले PUNJAB KINGS में अचानक हुई सबसे घातक बल्लेबाज की एंट्री, विरोधियो में मची खलबली

by Trend Bihar Staff
मयंक अग्रवाल

IPL 2022 में पंजाब किंग्स की टीम को अपना दूसरा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ़ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 1 अप्रैल को खेलना है. इस मैच से पहले अपने पिछले मैच पंजाब की टीम ने बैंगलोर के खिलाफ़ जीत दर्ज की थी.

इस मैच से पहले पंजाब के लिए एक बड़ी खुशखबरी ये है कि टीम का एक विश्वस्तरीय विस्फ़ोटक बल्लेबाज़ वापस लौट आया है जिसके बाद  अब टीम कोलकाता के खिलाफ़ होने वाले अपने अगले मैच से  पहले राहत की साँस  ले सकती है. इसी सिलसिले में इस आर्टिकल में हम बात करेंगे उसी दिग्गज खिलाड़ी की वापसी के बारे में.

पंजाब के खेमे में वापस जुड़ा ये दिग्गज बल्लेबाज़

जॉनी बैरेस्टो

पंजाब किंग्स के लिए खेलने वाले इंग्लैंड के सीनियर विस्फ़ोटक बल्लेबाज़ जॉनी बैयरस्टो टीम के साथ जुड़ चुके हैं. उनके आने के बाद पंजाब की टीम में अब और मजबूती आ गई है. अभी तक बैयरस्टो इंग्लैंड के वेस्टइंडीज़ दौर के लिए अपनी टीम का हिस्सा थे.

बता दें कि बैयरस्टो जब भी अपने तरीके से बल्लेबाज़ी की फ़ॉर्म में होते हैं तो किसी भी गेंदबाज़ी लाइन-अप की धज्जियाँ उड़ाने का दम रखते हैं. हालांकि बैयरस्टो, 1 अप्रैल को वानखेड़े में खेले जाने वाले पंजाब किंग्स के दूसरे मैच में टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. क्वारंटीन होने के चलते वो 3 अप्रैल को होने वाले मैच में टीम के साथ जुड़ सकत हैं.

फ़्रेंचाइज़ी ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की फ़ोटो

पंजाब किंग्स की टीम ने अपने ट्विटर अकाउंट से सीनियर इंग्लिश बल्लेबाज़ जॉनी बैयरस्टो की तस्वीर शेयर करते हुए उनकी वापसी की ख़बर क्रिकेट फ़ैंस को दी है. इस तस्वीर में एंट्री करते हुए जॉनी के हाथ में एक बैग दिखाई दे रहा है. बीते साल वो सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा थे.

लेकिन इस साल आईपीएल 2022 के लिए हुई मेगा ऑक्शन में जॉनी बैयरस्टो को पंजाब किंग्स की टीम 6.75 करोड़ रुपये की रकम खर्च कर अपने साथ जोड़ा था. गौरतलब है कि उन्हें खरीदने के लिए कई टीमों ने बोली लगाई थी लेकिन पंजाब की टीम ने इस रेस में बाज़ी मार ली थी.

ALSO READ:IPL 2022 KKRvsPBKS Match 8: कोलकाता के खिलाफ़ पंजाब किंग्स के टीम में होंगे ये 2 बड़े बदलाव, इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकते हैं मयंक अग्रवाल

IPL में शानदार रहा है रिकॉर्ड

जॉनी बेयरस्टो

जॉनी बैयरस्टो ने आईपीएल में भी बेहद शानदार बल्लेबाज़ी की है. दुनिया की सबसे महंगी और प्रतिष्ठित टी20 लीग में बैयरस्टो अब तक कुल 28 मैच खेल चुके हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 1038 रन निकले हैं. इस दौरान उनके नाम एक शतक भी है.

बैयरस्टो अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते हैं. उनके पास ये क्षमता है कि दुनिया की किसी भी विकेट और  किसी भी मैदान पर बेहतरीन बल्लेबाज़ी कर रन बना सकते हैं.

ALSO READ:IPL 2022: केएल राहुल और गौतम गंभीर को नजरअंदाज कर एविन लुईस ने 22 साल के इस खिलाड़ी को दिया जीत का पूरा श्रेय, बताया भविष्य का स्टार

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00