Suresh Raina
Suresh Raina

इंडियन प्रीमियर लीग IPL के 15वें संस्करण के लिए बीसीसीआई ने टूर्नामेंट की शुरुआत के लिए तारीक का ऐलान कर दिया है। IPL 2022 की शुरुआत 26 मार्च शनिवार से होगी। इसी के बाद गुजरात टाइटन के लिए एक समस्या सामने आई है। जेसन रॉय ने इस सीजन लीग से अपना नाम वापस ले लिया है। जिसके बाद आईपीएल ऑक्शन के बाद से लगातार चर्चा में बने सुरेश रैना ( Suresh Raina) टीम का हिस्सा होंगे, ऐसा फैंस ने सोशल मीडिया पर बात करना शुरू कर दिया है।

जेसन रॉय ने अपना नाम लिया वापस

जेसन रॉय

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जेसन रॉय ने IPL से अपना नाम Bio Bubble के कारण वापस लिया है। Covid के चलते अब खिलाड़ियों को बायो बबल के घेरे में रखा जाता है। जोकि खिलाड़ियों के काफी थकाऊ प्रक्रिया होती है। जिसके कारण मेगा ऑक्शन से पहले भी खिलाड़ी अपना नाम वापस ले चुके है। अब जेसन रॉय ने अपना नाम वापस ले लिया है।

सुरेश रैना होंगे टीम का हिस्सा, फैंस ने किया पोस्ट

सुरेश रैना

जेसन रॉय के IPL से नाम वापसी के बाद से सोशल मीडिया पर फैंस ने मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना को गुजरात टीम अपनी टीम का हिस्सा बना सकती है। इस बार पर चर्चा करनी शुरू कर दी है। ट्विटर पर फैंस ने गुजरात टीम को टैग करके सुरेश रैना को जेसन रॉय का रिप्लेसमेंट की बात कहनी शुरू कर दी है। बता दे, फैंस लगातार इस विषय में सोशल मीडिया पर जेसन रॉय के IPL से नाम वापसी के बाद सुरेश रैना को टीम का हिस्सा बनाए जाने की मांग भी कर रहे हैं। बता दें सुरेश रैना गुजरात लायंस के कप्तान भी रह चुके है.

 

ALSO READ:IPL 2022: PUNJAB KINGS ने किया अपने नए कप्तान का ऐलान, आईपीएल इतिहास में पहली बार दिलाएगा प्रीति जिंटा को ट्रॉफी

IPL ऑक्शन में 2 करोड़ बेस प्राइज के साथ जुड़े थे जेसन रॉय

JASON ROY

IPL मेगा ऑक्शन में गुजरात टाइटंस की टीम के साथ अपने बेस प्राइज 2 करोड़ एक साथ जुड़े थे। सुरेश रैना का बेस प्राइज भी 2 करोड़ है। साथ ही सुरेश रैना। चेन्नई टीम के दो साल बैन होने के बाद गुजरात लाइंस टीम के कप्तान बने थे। इसलिए ये टीम सुरेश रैना को अपने साथ मिला सकती है, फैंस इसी उम्मीद कर रहे हैं।

ALSO READ:IPL 2022: बदल गया आईपीएल का फॉर्मेट, अब 10 टीमों को बांटा गया 2 ग्रुप में, अब फाइनल क्वालीफाई के लिए करना होगा ये काम

Published on March 1, 2022 5:14 pm