हार्दिक पांड्या

IPL 2022 में गुरुवार को मुंबई में 23 वां मुकाबला गुजरात और राजस्थान के बीच खेला गया. जिसमे गुजरात टाइटन्स की जबरदस्त जीत हुई . इस मैच में राजस्थान ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी का फ़ैसला किया. जिसके बाद पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए.

इसके बाद दूसरी पारी में लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 155 रन का स्कोर ही बना सकी और उसे 37 रन की हार का सामना करना पड़ा.

बता दें, राजस्थान की हार के बाद फैन्स में कप्तान संजू सैमसन के गलत फैसलों का खूब आलोचना हुआ. गुजरात द्वारा दिए गए इतने बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान टीम ने रविचंद्रन अश्विन को तीसरे नंबर पर ही उतार दिया जिसके बाद भड़के फैन्स ने कप्तानी पर खूब मजाक और भड़ास निकाली.

वही एक बार फिर जीत हासिल करने के बाद हार्दिक पांड्या की जबरदस्त कप्तानी से सबको प्रभावित किया है. हार्दिक पांड्या ने जबरदस्त ऑलराउंडर प्रदर्शन के बाद फैन्स ने सोशल मीडिया पर खूब मीम्स भी बनाया. आइये देखते है फैन्स का रिएक्शन…

ALSO READ:IPL 2022: पहले मुंबई और फिर दिल्ली ने ठुकराया इस खिलाड़ी को, अब राजस्थान का बना सबसे बड़ा मैच विनर, बारी-बारी सबसे ले रह बदला