‘खुद को विराट कोहली समझ रहा है!’ राजस्थान रॉयल्स की हार के बाद जमकर ट्रोल हुआ ये खिलाड़ी तो मिलर की हुई तारीफ़
‘खुद को विराट कोहली समझ रहा है!’ राजस्थान रॉयल्स की हार के बाद जमकर ट्रोल हुआ ये खिलाड़ी तो मिलर की हुई तारीफ़

आईपीएल 2022 में आज पहला क्वालीफायर मुकाबला खेला गया, ये मैच आज कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला गया. जहां टॉस जीतकर गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया और राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने जॉस बटलर, कप्तान संजू सैमसन और देवदत्त पड्डीक्कल की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 188 रन बनाये.

गुजरात टाइटंस ने 3 गेंद रहते खत्म किया मुकाबला

HARDIK PANDYA IPL 2022

राजस्थान रॉयल्स द्वारा दिए गये लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स के लिए शुभमन गिल और मैथ्यू वेड ने पहले गेम सेट किया और फिर कप्तान हार्दिक पंड्या और तूफानी बल्लेबाज डेविड मिलर ने अपने किलर अंदाज में 3 गेंद शेष रहते ही मैच गुजरात के खाते में डाल दिया.

गुजरात के जीत के बाद रियान पराग और प्रसिद्ध कृष्णा को जमकर ट्रोल किया गया, तो वहीं डेविड मिलर के तारीफों के पूल बांधे गये.

ALSO READ: IPL 2022, GT VS RR, Qualifier 1: संजू सैमसन ने किया राजस्थान रॉयल्स का बेड़ा गर्क, इस एक छोटी सी गलती से गंवा दिया जीता हुआ मैच

आइये देखते हैं आज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कुछ मजेदार ट्वीट:

 

ALSO READ:IPL 2022, GT vs RR, STATS: मैच में बने 12 ऐतिहासिक रिकॉर्ड, ऐसा करने वाली पहली टीम बनी गुजरात टाइटन्स, तो संजू सैमसन के नाम जुड़ा सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड