Placeholder canvas

IPL 2022: धोनी ने लिया राहत की सांस, CSK के इस दिग्गज का आईपीएल खेलना हुआ तय, अब ट्रॉफी हुई पक्की

IPL 2022: आईपीएल नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने टीम को मजबूत बनाने में हर संभव कोशिश किया. जिसमे टीम के एक अहम् खिलाड़ी दीपक चाहर भी थे जिनके लिए फ्रेंचाइजी ने नीलामी में खूब बोली लगाया और टीम में शामिल करने के लिए पानी की तरह पैसा बहाया और 14 करोड़ किमोती रकम में हासिल किया . लेकिन आईपीएल शुरू होने से पहले CSK को दीपक चाहर के रूप में बुरी खबर मिल रही थी.

बता दें, दीपक चाहर चेन्नई सुपरकिंग्स CSK के दिग्गज युवा गेंदबाज वेस्टइंडीज के खिलाफ खेल रहे तीसरे मैच में इंजर्ड हो गए थे। जिसके बाद में हैमस्ट्रिंग इंजरी बनाई गई थी। जिसके बाद वो श्रीलंका सीरीज भी नहीं नजर आए हैं। ऐसे में कयास ये लगाया जा रहा था कि वह अब टीम से बाहर हो जायेंगे और आईपीएल में हिस्सा नहीं ले पाएंगे.

दीपक चाहर होंगे आईपीएल का हिस्सा

deepak chahar

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, दीपक चाहर ने सर्जरी कराने से इनकार कर दिया है, वह एनसीए में इस समय 8 हफ्तों के रिहैब पर है। उम्मीद जताई जा रही है कि वह अप्रैल के मिड तक टीम के साथ जुड़ सकते हैं।

दरअसल, शुरुआती जांच में दीपक चाहर को सर्जरी का सुझाव दिया गया था, मगर  टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए चाहर ने सर्जरी कराने से इनकार कर दिया। क्योंकि अगर वह सर्जरी कराते तो उन्हें लंबे समय के लिए बाहर होना पड़ सकता था और टी20 वर्ल्ड कप में खेलने की उनकी उम्मीद खत्म हो जाती।

ALSO READ:IPL 2022: ‘MS DHONI तो बिना पैसे के लिए खेलने को तैयार थे CSK के लिए मगर…’ खुद दीपक चाहर ने किया खुलासा

चोट से उबरने के लिए कर रहे हैं कड़ी मेहनत

deepak-chahar

दीपक चाहर अपनी चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बना पाए. ऐसे में उनके सामने आईपीएल और टी20 वर्ल्ड काप दोनों उनके सामने था जिसको वह छोड़ना नहीं चाहते थे. वही अब दीपक चाहर अपने चोट से उबरने के लिए वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं . उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी हसरे किया है जिसमे वह एनसीए में जिम करने के दौरान म्हणत कर रहे हैं. साथ में उन्होंने कैप्शन भी लिखा है कि, ‘दिल ये जिद्दी है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9)

ALSO READ:IPL 2022: CSK को लगा झटका सुरेश रैना की गैरमौजदुगी में धोनी भी होंगे बाहर? ये खिलाड़ी बनेगा CSK का कप्तान