Placeholder canvas

IPL 2022: ‘MS DHONI तो बिना पैसे के लिए खेलने को तैयार थे CSK के लिए मगर…’ खुद दीपक चाहर ने किया खुलासा

भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तान और चेन्नई सुपर किग्स  CSK को चार बार खिताब दिलाने वाले कप्तान MS DHONI को उनकी फ्रेंचाइजी ने 12 करोड़ की कीमत के साथ रिटेन किया है। जबकि गेंदबाज दीपक चाहर ( Deepak chahar) को 14 करोड़ की कीमत के साथ फेंचाइजी ने अपने साथ किया है। जिसके बाद कई सवालों के जवाब के साथ ही दीपक चाहर ने क्यों MS DHONI को 12 करोड़ के साथ रिटेन किया है। इसका खुलासा किया है। साथ ही चार साल से चेन्नई टीम की हिस्सा होने के बाद टीम ने एक बार फिर दीपक चाहर को अपने साथ शामिल किया है, इसकी खुशी भी जताई है।

MS DHONI ने चुना दुसरी पायदान

ms-dhoni-ravindra-jadeja

IPL में सभी टीमों को रिटेन किया। चेन्नई की टीम ने भी नियमानुसार चार खिलाड़ियों को रिटेन किया। लेकिन भारत के सबसे सफल कप्तान MS DHONI को 12 करोड़ में और ऑलराउंडर खिलाड़ी रविन्द्र जडेजा ( Ravindra Jadeja) को 16 करोड़ में रिटेन किया। जिस पर चेन्नई टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने एक खुलासा किया कि, “महेंद्र सिंह धोनी ने खुद ही दूसरे नम्बर का स्पॉट चुना है। दीपक चाहर ( Deepak chahar) ने बताया अगर माही भाई की बस चलता तो वो बिना किसी पैसे के टीम के साथ खेलते, दूसरे नंबर पर उन्होंने ही खुद को रखा था। चेन्नई टीम के साथ उनका एक खास रिश्ता है”।

थोड़ा नर्वस था ऑक्शन के बारे में आपको पता नहीं होता है

deepak chahar

दीपक चाहर ( Deepak chahar) ने स्टार स्पोटर्स से बात करते हुए कहा कि, “मुझे पता था टीम मुझे खरीदेगी, लेकिन ऑक्शन के बारे में आपको पता नहीं होता है। लेकिन फ्रेचाइजी ने मुझ पर विश्वास जताया। ऑक्शन के लिए थोड़ा नर्वस था। लेकिन टीम ने इतनी बड़ी रकम में मुझे खरीद लिया। इसलिए खुश हुं”।

ALSO READ:IPL 2022: नीलामी में सुरेश रैना पर नहीं लगाई किसी टीम ने बोली, तो अब CSK का आया ये संदेश

बल्लेबाजी के सवाल पर दिया ये जवाब

14 करोड़ की कीमत के बाद अब फ्रेचाइजी की उम्मीद बढ़ जाएगी, इस सवाल के जवाब में दीपक चाहर ( Deepak chahar) ने कहा कि, “2018 में माही भाई ने मुझे अपने से उपर बल्लेबाजी के लिए भेजा था। मैने अच्छा प्रदर्शन भी किया था। कीमत से मैंने प्रदर्शन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा । 80 लाख हो या 14 करोड़ में टीम के लिए अच्छा करने के इरादे से ही खेलूंगा”।

ALSO READ:IPL 2022: खत्म हुआ टी20 के सबसे खतरनाक बल्लेबाज का करियर, आईपीएल नीलामी में नहीं मिला कोई खरीददार