Placeholder canvas

Destination

Ravindra-Jadeja

रविंद्र जडेजा

Ravindra-jadeja
Ravindra-jadeja

इस लिस्ट में तीसरे और दूसरे भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का नाम आता है. जिन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कई बड़े सीजन खेले हैं और कप्तान एमएस धोनी के करीबियों में आते हैं. लेकिन, मेगा ऑक्शन का नियम कुछ ऐसा है कि इसमें कप्तान धोनी भी कुछ नहीं कर सकते. पिछले 1 डेढ साल में जडेजा ने अपनी बल्लेबाजी को काफी निखारा है. इसका परिचय उन्होंने सिर्फ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ही नहीं बल्कि आईपीएल 2021 के बीते सीजन में भी दिया था.

यूएई में संपन्न हुए 14वें सीजन में उन्हें कुल 16 मैच में हिस्सा लेने का मौका मिला था. 16 मुकाबले में गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 7.6 की इकोनॉमी रेट से कुल 13 विकेट चटकाए थे. जबकि औसत 26.61 का रहा था. इस सीजन में उन्होंने सिर्फ अपनी गेंद से ही नहीं बल्कि बल्ले से भी समय पड़ने पर ताबड़तोड़ पारियां खेली थी. इसका अंदाजा उनके स्ट्राइक रेट और औसत से लगाया जा सकता है.

ALSO READ: मौनी रॉय अपनी ड्रेस की वजह से बीच सड़क पर हुईं OOPS MOMENT का शिकार, यूजर्स ने किए ऐसे भद्दे कॉमेंट

75.66 की जबरदस्त औसत से विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए जड्डू ने कुल 227 रन बनाए थे. उनका बल्लेबाजी स्ट्राइक रेट 145.51 का था. ऐसे में जाहिर सी बात है कि उन्हें सीएसके (CSK) इस सीजन में भी रिटेन करना तो चाहेगी. लेकिन, मेगा ऑक्शन के नियम के चलते ऐसा कर नहीं पाएगी.

    Pages:
  • 1
  • 2
  • 3