ADAM MILNE

बीसीसीआई (BCCI) बैंगलोर में IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) करवा रही है. जहाँ पर न्यूजीलैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज एडम मिल्ने (ADAM MILNE) भी हिस्सा ले रहे थे. मिल्ने ने अपना नाम 1.5 करोड़ की बेस प्राइज में दिया है. उनका पहले से ही नीलामी में बिकना पक्का था. वो अपना पिछला सीजन मुंबई इंडियंस (MUMBAI INDIYANS) के लिए खेलते हुए नजर आते थे, लेकिन उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया था.

शानदार रिकॉर्ड ऱखते हैं अनुभवी ADAM MILNE

ADAM MILNE

न्यूजीलैंड टीम (NEW ZEALAND TEAM) के अनुभवी तेज गेंदबाज एडम मिल्ने (ADAM MILNE) ने अब तक आईपीएल (IPL) में मात्र 9 मैच ही खेले हैं. जहाँ पर उन्होंने 44 के औसत से 7 विकेट अपने नाम किया है. इस दौरान उनकी इकॉनमी रेट 9.62 का रहा है. इस दौरान उनका स्ट्रॉइक रेट 27.43 का रहा है. जहाँ पर उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 21 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किया.

एडम मिल्ने (ADAM MILNE) ने न्यूजीलैंड टीम के लिए 31 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 26.69 के औसत से 32 विकेट अपने नाम किया है. इस दौरान उनकी इकॉनमी रेट 7.85 का रहा है. एडम मिल्ने ने खुद को स्विंग गेंदबाज के रूप में साबित किया है. लेकिन वो अब डेथ ओवरों में भी शानदार गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं.

ALSO READ: IPL 2022: मिचेल सेंटनर को इस टीम ने मात्र 1.90 करोड़ की रकम देकर खरीदा

चेन्नई सुपर किंग्स ने एडम मिल्ने को 1.90 करोड़ देकर खरीदा

ADAM MILNE

मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) में अनुभवी तेज गेंदबाज एडम मिल्ने (ADAM MILNE) को अब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने खरीदा है. जिसके लिए टीम के मालिको ने 1.90 करोड़ की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा है. इस टीम को एक अनुभवी तेज गेंदबाज की जरूरत थी. जो पॉवरप्ले में विकेट लेने के साथ ही डेथ ओवरों में ही विकेट निकाल सके.

ALSO READ: IPL 2022: नीलामी के बाद ये खिलाड़ी होगा RCB का कप्तान! खुद टीम निर्देशक ने किया ये एलान

जिसके कारण ही मिल्ने पर इस टीम ने दांव खेला है. चेन्नई के अलावा मिल्ने के लिए 2 और टीमों ने बोली लगाई, लेकिन चेन्नई ने अंत में सबसे बड़ी बोली लगाकर उन्हें अपने साथ जोड़ा. एडम मिल्ने (ADAM MILNE) के आने से इस टीम के प्लेइंग इलेवन को मजबूती मिलेगी. जिसके कारण ये टीम अब खिताब जीतने के लिए प्रबल दावेदार नजर आ रही है.

Published on February 13, 2022 5:44 pm