शिखर धवन

Player’s Update : आईपीएल सीजन 2021 में बड़े बदलावों की संभावना हैं। मुंबई इंडियंस की टीम हार्दिक पांड्या की ऑक्शन में ले के आयेगी, ये खबर आ रही है। ऐसे में हार्दिक किसी नई टीम का हिस्सा नजर आयेंगे। साथ ही हाथ हार्दिक पांड्या अहमदाबाद टीम के लिए बतौर कप्तान चुने जा सकते हैं और भी खिलाड़ी उनके साथ कप्तानी की रेस में हैं।

हार्दिक होंगे नई टीम में, साथ ही हो सकते है कप्तान।

 

IMG 20211031 164422

हार्दिक पांड्या का गुजरात कनेक्शन अहमदाबाद टीम से जोड़ सकता है। हार्दिक एक बेहतरीन ऑल राउंडर खिलाड़ी हैं। इंजरी के कारण फिटनेस से हार्दिक इस समय फॉर्म में खराब चल रहे हैं। मुंबई इंडियन हार्दिक की रिटेन नही करेगी। हार्दिक पांड्या मैच को अपनी बॉलिंग और बैटिंग दोनो से ही जीत सकते है। अगर वो ऑक्शन का हिस्सा होते है, तब अहमदाबाद की टीम उन्हें अपनी प्लेयर्स लिस्ट में शामिल करना चाहेगा।

श्रेयस अय्यर भी है रेस में।

 

IMG 20211031 164502

कप्तानी की बात की जाए, जब दिल्ली कैपिटल के पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर इस साल ऑक्शन में आने का निर्णय ले चुके हैं। अय्यर की कप्तानी में दिल्ली की टीम फाइनल तक पहुंची थी। लेकिन 2021 के सीजन में अय्यर फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। जिससे उन्हें टीम से बाहर जाना पड़ा था। जिसके बाद दिल्ली कप्तानी ऋषभ पंत को दी गई थी।

अय्यर की वापसी के बाद भी कप्तानी ऋषभ की भागदौड़ ऋषभ पंत के हाथो में ही थी। ऋषभ इस साल टीम को प्लेऑफ तक ले जा सके थे। बता दे श्रेयस अय्यर को भविष्य के कप्तान के तौर पर देखा जा रहा है। हालांकि वह इंडियन टीम के साथ दुबई में है, लेकिन टीम का हिस्सा नहीं है।

ये भी पढ़े: IPL 2022: “उन्होंने मुझे बिना कारण बताए टीम से निकाल दिया…” डेविड वॉर्नर ने बताया सनराइजर्स के मालिक ने कैसे की उनकी बेईज्जती

डेविड वार्नर भी ऑक्शन का हिस्सा।

 

IMG 20211031 164412

डेविड वार्नर पिछले 8 सालो से हैदराबाद की टीम का हिस्सा है। लेकिन आईपीएल के बीते सीजन में उनसे कप्तानी लेकर जाने विलियमसन को से दी गई। डेविड वार्नर को मैचों में बाहर भी बिठाया गया था। जिसको लेकर डेविड ने एक रेडियो शो पर नाराजगी भी जताई थी और कहा था कि वो खुद को ऑक्शन में जरूर रखेंगे। टीम में उसके साथ सही नही किया। बिना कारण बताए उन्हें मैचों से बाहर कर दिया गया।

बता दे वार्नर की कप्तानी में ही हैदराबाद की टीम ने आरसीबी को हराकर 2016 में आईपीएल खिलब अपने नाम किया था। अहमदाबाद की टीम वार्नर की बैटिंग और कप्तानी के बेहतरीन पैकेज वाले खिलाड़ी को बोली में जीतकर अपने साथ जरूर जोड़ना चाहेगी।

ALSO READ: T20 World Cup: हार्दिक पांड्या की जगह छिनने को तैयार है ये 3 धाकड़ खिलाड़ी

Published on October 31, 2021 9:49 pm