INDIAN TEAM

लखनऊ के मैदान पर पहले टी20 मैच में जीत के बाद अब भारतीय टीम (INDIAN TEAM) श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टी20 मैच आज धर्मशाला के मैदान पर खेला जाने वाला है. जहाँ पर जीत दोनों ही टीमों के लिए बहुत ज्यादा अहम है. जहाँ पर भारतीय टीम मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा करना चाहती है तो वहीं श्रीलंका टीम (SRI LANKA TEAM) वापसी करने का प्रयास करने वाली है.

सीरीज जीतने के लिए उतरेगी भारतीय टीम

IND vs SL

धर्मशाला के मैदान पर भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के लिए ईशान किशन (ISHAN KISHAN) और कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) एक बार फिर से शानदार शुरूआत करना चाहेंगे. वहीं श्रेयस अय्यर भी अपनी फॉर्म को बरकरार रखने का प्रयास करेंगे. इस मैच में संजू सैमसन और दीपक हुड्डा (DEEPAK HOODA) बल्ले के साथ अपने आप को साबित करना चाहेंगे.

वहीं गेंदबाजी में भी टीम अपना पिछला प्रदर्शन दोहराने का प्रयास करेगी. वही श्रीलंका की टीम इस मैच में जीत दर्ज करके सीरीज को बराबरी पर लाने का प्रयास करेगी. चरित असलंका (CHARITH ASALANKA) भी अपनी फॉर्म को जारी रखने का प्रयास करेंगे. वहीं गेंदबाजी में टीम और बेहतर करना चाहेंगे.

INDIAN TEAM ने टॉस जीतकर चुनी पहली गेंदबाजी

INDIAN TEAM

सीरीज के दूसरे टी20 मैच में टॉस के लिए भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) और श्रीलंका के कप्तान दसुन शनाका (DASUN SHANAKA) आए. जहाँ पर भारतीय टीम ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. हर स्टेडियम की तरह धर्मशाला में दूसरी पारी में बल्लेबाजी आसान माना जाता है. जिसकी वजह से सभी कप्तान टॉस जीतकर ऐसा ही फैसला करना चाहते हैं. इस मैच में जीत दर्ज करके भारतीय टीम सीरीज जीतना चाहेगी. वहीं श्रीलंका सीरीज में वापसी करना चाहेगी.

यहाँ पर देखें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

INDIAN TEAM

इंडिया की प्लेइंग इलेवन- ईशान किशन, रोहित शर्मा (कप्तान), संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, दीपक हुड्डा, वेंकटेश अय्यर, रविंद्र जडेजा, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार.

श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन – पथुम निसांका, कामिल मिक्षारा, चरित असलंका, दनुष्का गुणाथिलका,  दिनेश चांदीमल (विकेटकीपर), दसुन शनाका (कप्तान), चमिका करुणारत्ने, दुसमंथा चमीरा, प्रवीण जायाविक्रमा, बिनरा फेर्नाडो, लाहिरू कुमारा.

Published on February 26, 2022 6:37 pm