3-0 से सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया ने ड्रेसिंग रूम में किया जमकर डांस, ईशान किशन के मूव्स देख नहीं रुकेगी हंसी, देखें वीडियो
3-0 से सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया ने ड्रेसिंग रूम में किया जमकर डांस, ईशान किशन के मूव्स देख नहीं रुकेगी हंसी, देखें वीडियो

टीम इंडिया ने ज़िम्बाब्वे के खिलाफ खेली गई तीन वनडे सीरीज़ को अपने नाम कर लिया है. इस सीरीज़ का आखिरी मैच काफी कांटे का रहा. इस मैच को इंडिया सिर्फ 13 रन से जीतने में कामयाब हो पाई. इंडिया ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 50 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 289 रन बनाए. इंडिया की तरफ से शुभमन गिल (SHUBMAN GILL) ने 97 गेंदों पर 130 रनों की पारी खेली.

बाद में बल्लेबाज़ी करने उतरी ज़िम्बाब्वे टीम ने स्कोर का अच्छी तरह से पीछा किया. ज़िम्बाब्वे की तरफ से बल्लेबाज़ी करने आए सिंकदर रज़ा(SIKANDAR  RAJA) ने एक बार फिर शतकीय पारी खेली. हालांकि, वो अपनी टीम को जीत नहीं पहुंचा सके. सिंकदर रज़ा ने 95 गेंदों में 115 रन बनाए. सीरीज़ का तीसरा मैच जीतने के बाद इंडिया ने जिस तरह का जश्न मनाया वो देखते बनता है. इस जश्न की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

शिखर धवन दिखे सबसे आगे

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

आखिरी मैच खत्म होने के बाद भारतीय टीम के उपकप्तान शिखर धवन(SHIKHAR DHAWAN) ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसमें पूरी भारतीय टीम जश्न मनाते हुए दिखाई दे रही है. ड्रेसिंग रूम के अंदर का ये वीडियो सभी को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद हर भारतीय क्रिकेट फैस के चेहरे पर मुस्कान आई है.

इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘काला चशमा’ बज रहा था, जिस पर सभी खिलाड़ी थिरकते हुए दिखाई दिए. धवन अक्सर अपने सोशल मीडिया से वीडियो शेयर करते रहते हैं. इस सीरीज़ की शुरुआत से पहले भी शिखर धवन ने एक वीडियो शेयर किया था, जिममें उनके साथ शुभमन गिल(SHUBMAN GILL) और ईशान किशन(ISHAN  KISHAN) दिखाई दे रहे थे.

सीरीज़ में चमके शुभमन गिल

shubman gill

शुभमन गिल ने आखिरी मैच में टीम के लिए शतकीय पारी खेली. इस मैच में उन्हें ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ के खिताब से नवाज़ा गया था. गिल को ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज़’ का खिताब भी दिया गया. उन्होंने तीनों मैचों में कुल 245 रन बनाए. इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में भी गिल को ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज़’ के खिताब से नवाज़ गया था.