Ollie Pope england tr
ओली पोप

Ollie Pope:भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पहला टेस्ट मैच हैदराबाद में खेला जा रहा है. आज तीसरे दिन का खेल समाप्त हुआ है. अब तक भारतीय टीम (Team India) 1 पारी में बल्लेबाजी कर चुकी है, तो वहीं इंग्लैंड (England Cricket Team) की टीम दूसरी पारी की बल्लेबाजी कर रही है और तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड (IND vs ENG) ने भारत पर 126 रनों की बढ़त बना ली है.

भारतीय टीम कल चौथे दिन में इस मैच को जल्दी ही खत्म करना चाहेगी. भारतीय टीम को इसके लिए इंग्लैंड की दूसरी पारी को पहले सेशन में खत्म करना होगा. इंग्लैंड अब तक दूसरी पारी के आधार पर 126 रनों की बढ़त बना चूका है, लेकिन अगर भारतीय टीम इंग्लैंड को 200 रनों के पहले रोक देती है, तो भारत आसानी से चौथे दिन ही मैच को खत्म कर देना चाहेगा.

Ollie Pope ने इंग्लैंड के लिए बनाए 148 रन

इंग्लैंड के लिए ओली पोप (Ollie Pope) और रेहान अहमद बल्लेबाजी कर रहे हैं. इंग्लैंड की टीम अब तक 6 विकेट गंवा चुकी है, लेकिन तीसरे दिन की समाप्ति पर ओली पोप और रेहान अहमद मैदान पर मौजूद थे. रेहान अहमद ने जहां अभी तक 16 रन बनाए हैं वहीं ओली पोप 148 रन बना चुके हैं.

भारत के लिए इंग्लैंड की दूसरी पारी में जसप्रीत बुमराह और रविचंद्रन अश्विन ने 2-2 विकेट झटके हैं, तो वहीं रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल को 1-1 विकेट मिला है, लेकिन 5वें गेंदबाज मोहम्मद सिराज को 1 भी विकेट नसीब नहीं हुए हैं. रोहित शर्मा ने मोहम्मद सिराज से दूसरी पारी में अब तक सिर्फ 3 ओवर ही गेंदबाजी कराई है.

Ollie Pope की हुई तारीफ़

इंग्लैंड के लिए 148 रनों की पारी खेलने वाले ओली पोप की फैंस तारीफों के पूल बांध रहे हैं. ओली पोप ने अपने 148 रनों की पारी के दौरान 17 चौके जड़े हालांकि उन्होंने इस दौरान 1 भी छक्का नहीं लगाया.

एक तरफ जहां फैंस ओली पोप के शानदार प्रदर्शन पर उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं, वहीं रविंद्र जडेजा को गलत आउट देने पर फैंस अंपायर की क्लास भी लगा रहे हैं.

ALSO READ: IND vs ENG, DAY 3, STATS: तीसरे दिन इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने लगाई रिकॉर्ड की झड़ी, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी बने अश्विन