इंग्लैंड दौरे पर गईं इस महिल भारतीय क्रिकेट के कमरे में हुई चोरी, ECB की सुरक्षा पर उठे सवाल
इंग्लैंड दौरे पर गईं इस महिल भारतीय क्रिकेट के कमरे में हुई चोरी, ECB की सुरक्षा पर उठे सवाल

भारतीय महिला टीम इन दिनों इग्लैंड टीम को इंग्लैंड में 3-0 से हराकर चर्चाओं में बनी हुई है. महिला भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर गई थी, जहां टीम ने तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज़ खेली. इस टी20 सीरीज़ में टीम इंडिया को हार सामना करना पड़ा, लेकिन वनडे सीरीज़ में महिला भारतीय टीम ने इंग्लैंड को उन्हीं के घर पर 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया.

टीम इंडिया के लिए यह दौरा अच्छा रहा. इस सीरीज़ को इतिहास के पन्नों में लिखा जाएगा. टीम इंडिया के लिए ये सीरीज़ अच्छी रही, लेकिन इस महिला भारतीय क्रिकेटर के लिए यह सीरीज़ जीत के बाद भी दर्दनाक बन गई.

भारतीय टीम की विकेटकीपर बल्लेबाज़ तानिया भाटिया(TANIYA BHAIYA) के एक चोरी का मामला पेश आया, जहां उनके कमरे से कीमती सामान चोरी हो गया.

सोशल मीडिया से ज़रिए दी जानकारी

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए तानिया भाटिया (TANIYA BHAIYA) एक ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा,

“मैं मैरियट होटल मैनेजमेंट और यहां की सुरक्षा व्यवस्था से निराश हूं. कोई मेरे कमरे में आया और मेरे अभी के ठहराव के दौरान उसने मेरा पैसों से भरा बैग, कार्ड, घड़ी और ज्वेलरी चुरा लिया. महिला वूमेन क्रिकेट टीम होने के नाते मेरियट यहां रुकना काफी असुरक्षित है.”

इसके साथ उन्होंने दूसरा ट्वीट जोड़ते हुए लिखा,

“मैं उम्मीद करती हूँ कि इस मामले की जल्द ही सुनवाई करवाई जाएगी. इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के इस फेवरेट होटल में इस तरह की घटना हैरान करने वाली है.”

बता दें, इस दौरे पर तानिया भाटिया टीम में ज़रूर शामिल थी, लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला.

ALSO READ: IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम हुई घोषित, इन 3 खिलाड़ियों की हुई टीम इंडिया में वापसी

दीप्ति शर्मा का रन आउट बना चर्चा

वनडे सीरीज़ के आखिरी मैच में दीप्ति शर्मा का चार्ली  डीन को किया गया रन आउट चर्चाओं का विषय रहा. इस रनआउट के ज़रिए टीम इंडिया ने जीत हासिल की.

इस रन आउट के बाद लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दीं. किसी नें इस फैसले को सही बताय तो किसी ने इसे खेल की भावना से जोड़ते हुए गलत बताया. इस पर एमसीसी ने बयान देते हुए इसे सही करार दिया था.

ALSO READ: “हमने उसे चेतावनी दी थी” दीप्ति शर्मा ने मांकडिंग पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, चार्ली डीन को लेकर कही ये बात

Published on September 26, 2022 10:01 pm