पहले वनडे में मिली जीत के बाद भी दूसरे वनडे में होंगे भारतीय टीम में बड़े बदलाव, इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेंगे केएल राहुल!
पहले वनडे में मिली जीत के बाद भी दूसरे वनडे में होंगे भारतीय टीम में बड़े बदलाव, इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेंगे केएल राहुल!

गुरुवार से भारत और ज़िम्बाब्वे (IND vs ZIM) के बीच 3 मैचों की वनडे श्रृंखला शुरू हुई, जिसका दूसरा मुकाबला 28 अगस्त यानी शनिवार को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला जाएगा। इस सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया ने आराम से मेज़बान टीम को 10 विकेट से मात दी। 

इस जीत से भारत 1-0 से सीरीज़ में आगे चल रहा है। वहीं, दूसरा मुकाबला भारतीय टीम अपने नाम करने के साथ साथ सीरीज़ पर भी कब्ज़ा करना चाहेगी। ऐसे में अगले मुकाबले में भारत अपनी प्लेइंग इलेवन में क्या बदलाव कर सकता है और किसे मौका मिल सकता है, डालते हैं इस पर नजर।  

टॉप और मिडिल ऑर्डर में होंगे ये खिलाड़ी

शिखर धवन और शुभमन गिल

एक बार फिर सलामी बल्लेबाज के तौर पर शिखर धवन और शुभमन गिल का उतरना पक्का लग रहा है। दोनो ने ही पहले मैच में लाजवाब प्रदर्शन करते हुए 10 विकेट से मैच जीता दिया था। वहीं तीसरे नंबर पर केएल राहुल बल्लेबाजी करते नजर आ सकते हैं, उन्हे एशिया कप के लिए पूरी था तैयार भी होना है। 

इसके बाद नंबर चार पर ईशान किशन को मौका दिया जा सकता है। वहीं, संजू सैमसन और दीपक हुड्डा को नंबर  और 6 पर उतारा जा सकता है। दीपक हुड्डा इस समय अच्छी फॉर्म में हैं और ईशान किशन को पिछले कुछ समय से ज्यादा मौके नही मिले हैं। ऐसे में सबको गेम टाइम मिलना बेहद जरूरी है। 

ALSO READ: IND vs ZIM: जिम्बाब्वे के खिलाफ इस खिलाड़ी की वजह से शर्मनाक रिकॉर्ड बना गया भारत, अब दूसरे वनडे में इसे बाहर कर केएल राहुल देंगे इन्हें मौका

इन खिलाड़ियों को बतौर ऑलराउंडर और गेंदबाज मिलेगा मौका

आवेश खान

अक्षर पटेल ऑलराउंडर के रूप में प्लेइंग इलेवन में होंगे। वहीं दीपक चहर भी बल्ले से अच्छे खासे रन जोड़ सकते हैं। गेंदबाजी में एक बार फिर कुलदीप यादव और प्रसिद्ध कृष्णा को जगह मिलेगी। साथ ही मोहम्मद सिराज की जगह आवेश खान को जगह मिल सकती है। 

भारत की संभावित प्लेइंग 11

केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, ईशान किशन, संजू सैमसन, अक्षर पटेल, आवेश खान, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा, दीपक चाहर।

ALSO READ: IND vs ZIM: दूरदर्शन पर नहीं देख सकेंगे लाइव, अब FREE में भारत और जिम्बाब्वे का मैच देखने के लिए करें ये काम