IND VS WI 2ND ODI

टीम इंडिया इस वक्त वेस्टइंडीज दौरे पर है जहां भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. आपको बता दें कि दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद लगातार टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों को निशाने पर लिया जा रहा है और फैंस सोशल मीडिया पर जमकर अपनी भड़ास निकालते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया 181 रन पर ऑल आउट हो गई जिसके बाद 4 विकेट के नुकसान पर ही वेस्टइंडीज ने इस लक्ष्य को हासिल कर लिया.

संजू सैमसन

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे की प्लेइंग इलेवन में संजू सैमसन को शामिल किया गया पर वह इस मौके का फायदा नहीं उठा पाए. संजू सैमसन इस मुकाबले में केवल 9 रन बनाकर पवेलियन लौटे, जिनके प्रदर्शन से टीम मैनेजमेंट और उनके फैंस पूरी तरह निराश है.

अक्षर पटेल

टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल को काफी लंबे समय के बाद टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करने का मौका मिला, पर वह मात्र एक रन बनाकर पवेलियन लौट गए. अक्षर पटेल ने इस मैच में 2 ओवर की गेंदबाजी भी की लेकिन उन्हें कोई सफलता हासिल नहीं मिली. यही वजह है कि अब इस खिलाड़ी को मौका देने के बारे में बीसीसीआई बिल्कुल नहीं सोचेंगी.

हार्दिक पांड्या

टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या काफी लंबे समय के बाद टीम इंडिया की जर्सी में नजर आए, जो पूरी तरह से फ्लॉप रहे. 14 गेंदों का सामना करते हुए हार्दिक पांड्या केवल 7 रन बना पाए.

वहीं गेंदबाजी में भी वह कोई कमाल नहीं दिखा पाए. 6.4 ओवर की गेंदबाजी करते हुए उन्होंने बिना कोई विकेट हासिल किए 30 रन खर्च कर दिए.

उमरान मलिक

अपनी गेंदबाजी रफ्तार की वजह से सुर्खियों में छाए रहने वाले उमरान मलिक भी दूसरे वनडे मैच में पूरी तरह से फ्लॉप रहे जो टीम इंडिया (Team India) की हार के जिम्मेदार माने जा रहे हैं.

इस खिलाड़ी को एक बार फिर से विकेट हासिल करने में बेहद ही दिक्कतों का सामना करना पड़ा. 3 ओवर की गेंदबाजी करते हुए इन्हें कोई सफलता हासिल नहीं हुई.

ALSO READ:  “अगर अब कुछ कहा तो मुक्का मारकर मुंह तोड़ दूंगा” Parthiv Patel ने बताया क्यों मैथ्यू हेडन ने दी थी नाक तोड़ने की धमकी

Published on July 30, 2023 3:39 pm