IND vs WI: अमेरिका में कौन होगा भारतीय टीम की ओपनिंग जोड़ी, अब ये 2 खिलाड़ी करेंगे पारी की शुरुआत
IND vs WI: अमेरिका में कौन होगा भारतीय टीम की ओपनिंग जोड़ी, अब ये 2 खिलाड़ी करेंगे पारी की शुरुआत

इंडिया वेस्टइंडीज  (IND vs WI) के खिलाफ चौथा टी20 मैच 6 अगस्त को अमेरिका के फ्लोरिडा में खेलेगी. इस मैच में से पहले यानी तीसरे मैच में रोहित शर्मा चोटिल होकर मैदान से वापल लौट गए थे. हालांकि, अब रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) पूरी तरह से फिट हैं और वो अगले दोनों मैच खेलते हुए दिखाई देंगे. तो क्या चौथे मैच में टीम की ओपनिंग जोड़ी को लकेर कुछ बदलाव होगा या नहीं, आइए जानते हैं.

ऐसी होगी टीम की ओपनिंग जोड़ी

Rohit Sharma

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज़ (IND vs WI) में अब तक रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) के साथ सूर्यकुमार यादव(SURYAKUMAR YADAV) तीनों मैच में ओपनिंग पर दिखाई दिए हैं. पिछले मैच में उन्होंने ओपनिंग पर आकर एक शानदार पारी खेली थी. उन्होंने 44 गेंदों में 8 चौके और 4 छक्कों की मदद से 76 रनों की पारी खेली थी. बता दें कि चौथे मैच में ओपिंग जोड़ी के बदलने के कोई आसार नहीं दिखाई दे रहे हैं. उम्मीद यही है कि इस बार भी रोहित शर्मा के साथ सूर्यकुमार यादव(SURYAKUMAR YADAV) ही ओपनिंग की ज़िम्मेदारी संभालेंगे.

ALSO READ:अपने जिगरी यार के ही सबसे बड़े दुश्मन बने सूर्यकुमार यादव, मात्र एक पारी से खत्म किया करियर!

वनडे सीरीज़ में हुए थे फ्लॉप

SURYAKUMAR YADAV

बता दें, सूर्यकुमार यादव(SURYAKUMAR YADAV) को वनडे सीरीज़ में भी मौका दिया गया था, जहां वो पूरी तरह से फेल हुए थे. मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाज़ी करते हुए उन्होंने तीन मैचों में कुल 30 रन बनाए थे. यानी उन्होंन पूरी सीरीज़ में उन्होंन 10 की औसत से रन बनाए, जो एक बल्लेबाज़ के लिए बहुत ही खराब हैं. वहीं, टी20 सीरीज़ के तीसरे मैच में उन्होंने कमाल ही कर दिया था.

इससे पहले भी टी20 में किया था कमाल

वेस्टइंडीज दौरे(IND vs WI) से पहले इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज़ में सूर्यकुमार यादव खूब चमके थे. उन्होंने सीरीज़ के तीसरे मैच में रनों का पीछा करते हुए एक शानदार शतकीय पारी खेली थी. हालांकि, इंडिया उस मैच को जीतने में नाकाम हुई थी, लेकिन सूर्यकुमार यादव ने सबका दिला ज़रूर जीत लिया था.

ALSO READ:T20 Word Cup 2022: टी20 विश्व कप 2022 में इन 3 ओपनिंग कॉम्बिनेशन के साथ उतर सकती है भारतीय टीम