ROHIT SHARMA

धर्मशाला के मैदान पर दूसरे टी20 मैच में जीत दर्ज करके भारतीय टीम (INDIAN TEAM) ने सीरीज अपने नाम कर लिया है. अब सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच आज धर्मशाला के ही मैदान पर खेला जाने वाला है. इस मैच में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाजों की जोड़ी में बदलाव आने की संभावना नजर आ रही है. कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) अपने लिए नया जोड़ीदार तलाश रहे हैं.

इस खिलाड़ी को तीसरे मैच में ROHIT SHARMA बनायेंगे अपना सलामी जोड़ीदार

ROHIT SHARMA

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में भारतीय टीम (INDIAN TEAM) को अच्छी शुरूआत मिली, लेकिन दूसरे मैच में टीम को अच्छी शुरूआत नहीं मिल पाई. अब तीसरे टी20 मैच में भारतीय टीम एक नई सलामी जोड़ी के साथ नजर आ सकती है. दरअसल दूसरे टी20 मैच में ईशान किशन (ISHAN KISHAN) को एक बांउसर लग गई थी. जिसके कारण उन्हें अस्पताल भी जाना पड़ गया था.

ऐसे में अब उन्हें आराम देकर कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) अपने लिए नए जोड़ीदार का तलाश करेंगे. पहले सलामी बल्लेबाज के रूप में कप्तान रोहित शर्मा का नजर आना तय माना जा रहा है. वो अब एक बड़ी पारी खेलने का प्रयास करते हुए नजर आयेंगे. ऐसे में तेज गेंदबाजी ऑलरांउडर वेंकटेश अय्यर (VENKATESH IYER) को इस मैच में सलामी बल्लेबाजी का मौका दिया जा सकता है.

ALSO READ:IND vs SL: “फ्लॉवर समझा है क्या फायर है मै…” रविन्द्र जडेजा विस्फोटक पारी के बाद सोशल मीडिया पर छाए, श्रेयस अय्यर के दीवाने हुए फैंस

वेंकटेश अय्यर को मिलेगा एक और बड़ा मौका

VENKATESH IYER

हार्दिक पांडया (HARDIK PANDYA) के विकल्प के रूप में पहचाने जाने वाले वेंकटेश अय्यर (VENKATESH IYER) को लगातार भारतीय टीम में मौका मिल रहा है. लेकिन श्रीलंका के खिलाफ पहले दोनों टी20 मैच में उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिल पाया है. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) अब अय्यर को ऊपर बल्लेबाजी करने का मौका दे सकते हैं. जिससे वो वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने शानदार फॉर्म को यहाँ पर भी बरकरार रख सके. वो गेंदबाजी में भी बड़ा रोल निभा सकते हैं.

ALSO READ:IND vs SL: 183 रन बनाने के बाद भी हारी श्रीलंका तो कप्तान शनाका ने खोया आपा, सीधे तौर पर इस खिलाड़ी को माना हार का जिम्मेदार

Published on February 27, 2022 3:48 pm