Placeholder canvas

IND vs SL: क्लीनस्वीप के बाद अब रोहित शर्मा के लिए आई बुरी खबर, धोनी को भी लगा बड़ा झटका 14 करोड़ दांव पर

भारतीय टीम को श्रीलंका (IND vs SL) के खिलाफ 24 फरवरी से टी20 सीरीज खेलनी है लेकिन उससे पहले टीम को बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज Deepak Chahar श्रीलंका के खिलाफ 3 टी20 की सीरीज से बाहर हो गए हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी20 में गेंदबाजी के दौरान उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था।

आइपीएल से हो सकते है बाहर

Deepak Chahar

Deepak Chahar तीसरे टी20 में सिर्फ 1.5 ओवर ही गेंदबाजी कर पाए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Deepak Chahar अब श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज नहीं खेलेंगे, क्योंकि उनकी मांसपेशियों में लगी चोट गहरी है और उसे ठीक होने में करीब 5 से 6 हफ्ते का वक्त लग सकता है। ऐसे में उनके आईपीएल के शुरुआती मुकाबलों में हिस्सा लेने पर भी संकट आ गया है। 

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी ने कहा, 

”वह श्रृंखला से बाहर हो गया है और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अपना रिहैबिलिटेशन पूरा करेगा। टीम ने कोई विकल्प नहीं मांगा है क्योंकि उप कप्तान जसप्रीत बुमराह पहले ही टीम में शामिल हो चुके हैं।” 

दीपक चाहर

Deepak Chahar के श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज (IND vs SL) से बाहर होने के बाद उनकी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स की चिंता भी बढ़ गई होगी क्योंकि चाहर को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में सीएसके ने 14 करोड़ रुपए में खरीदा था। ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स की निगाहे इस बड़े खिलाड़ी पर बनी रहेगी और वह चाहेंगे कि वह जल्दी ठीक हो और आईपीएल में खेलना शुरू कर सके। 

ALSO READ:IPL 2022: ‘अपने आप पर बोली लगते देख ऐसा लगता है कोई पालतू जानवर हूं’, नीलामी में बिकने के बाद CSK खिलाड़ी ने जताई चिंता

भारत की टी20 टीम 

रोहित शर्मा (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, ईशान किशन (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह (उप-कप्तान), आवेश खान।

भारत बनाम श्रीलंका टी20 सीरीज शेड्यूल

24 फरवरी- पहला टी-20,लखनऊ 

26 फरवरी- दूसरा टी-20, धर्मशाला 

27 फरवरी- तीसरा टी-20, धर्मशाला

ALSO READ:हो गया ऐलान इस तारीख को को खेला जायेगा IPL 2022, जानिए पूरी डिटेल्स