Placeholder canvas

भारतीय टीम को मिला टी20 का धोनी-युवराज जैसा खतरनाक फिनिशर, हार्दिक पांड्या की करियर पर लगा देगा फुल स्टॉप

भारतीय टीम ने हाल ही में वेस्टइंडीज टीम को वनडे सीरीज के बाद टी20 सीरीज में 3-0 से मात दी। जिसमें भारतीय टीम की बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग, तीनों यूनिट में सभी खिलाड़ियों का कमाल का प्रदर्शन देखने को मिला। इसी के साथ टीम इंडिया में ऑल राउंडर की कमी को पूरा करने के लिए वेंकटेश अय्यर (Venktesh Iyer) ने अपनी भूमिका निभाई।

मिल गया भारतीय टीम के लिए ऑलराउंडर

VENKTESH IYER INJURY

वेस्टइंडीज टीम के खिलाफ भारतीय टीम ( Indian Cricket Team) ने शानदार तरीके से जीत दर्ज की। इस सीरीज में ऑल राउंडर खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर ने भी अच्छी भूमिका निभाई। तीन मैच की सीरीज में दो बार Not Out होकर लौटे। साथ ही तीसरे मैच में ऑलराउंडर प्रदर्शन करके सबका दिल जीता। वेंकटेश अय्यर महेंद्र सिंह धोनी ओर युवराज सिंह जैसे ही मैच को खत्म करने की ताकत रखते हैं।

पहले मैच में नाबाद पारी के साथ मैच में जीत

IND vs WI

वेंकटेश अय्यर ने पहले मैच में 24 रन की नाबाद पारी खेली है। भारतीय टीम 158 रन का पूछा करने के लिए मैदान पर उतरी। लेकिन 114 रन पर अपने शुरुआत के 4 विकेट गवां दिए। जिसके बाद सूर्यकुमार यादव के साथ मिलकर 48 रन की पार्टनरशिप की। जिसमें 13 गेंदों पर 24 रन बनाकर भारतीय टीम को जीत दिलाई।

दूसरे मैच में 18 गेंदों पर जड़ दिए 33 रन

वेंकटेश अय्यर

भारतीय टीम इस मैच में पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आई। लेकिन टीम ने 106 के स्कोर कर अपने चार विकेट गंवा दिए। जिसके बाद ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर ने 18 गेंदों पर 33 रन की पारी खेली। जिसके बाद स्कोर 186 तक पहुंचा।

ALSO READ:हो गया ऐलान इस तारीख को को खेला जायेगा IPL 2022, जानिए पूरी डिटेल्स

तीसरे मैच में ऑल प्रदर्शन कर टीम को दिलाई जीत

ind vs wi

भारतीय टीम के वेस्टइंडीज टीम के साथ तीसरे और अंतिम मैच में भारतीय टीम में अपने 93 रन के भीतर ही चार विकेट गवां दिए। जिसके बाद सूर्यकुमार यादव के साथ मिलकर 37 गेंदों पर 91 रन की पारी खेली। जिसमें वेंकटेश अय्यर ने 19 गेंदों पर 35 रन की विस्फोटक पारी खेली। इस मैच में दीपक चाहर मांशपेशियों में खिंचाव के कारण मैच से बाहर हो गए। जिसके बाद वेंकटेश अय्यर ने किरोन पोलार्ड और जेसन होल्डर का विकेट भी लिया।

ALSO READ:ख़त्म होने वाला है BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली का कार्यकाल, अब ये 2 दिग्गज बन सकते हैं नए अध्यक्ष