Placeholder canvas

IND Vs SA Match Update: लखनऊ में फिर शुरू हुई तेज बारिश, 3 बजे नहीं अब इस समय शुरू होगा मैच, जानिए कितने ओवर का होगा ये मुकाबला

by POONAM NISHAD
लखनऊ में फिर शुरू हुई तेज बारिश, 3 बजे नहीं अब इस समय शुरू होगा मैच, जानिए कितने ओवर का होगा ये मुकाबला

भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका टीम के बीच तीन मैच की वन डे इंटरनेशनल मैच की सीरीज का पहला मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच को दोपहर 1:30 से शुरू होना था। लेकिन मौसम खराब और बारिश के कारण इसमें फेर बदल की गई। टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन की अगुवाई में पहला मैच लखनऊ में होगा, लेकिन जानिए कितने ओवर्स हुए कम और किस समय से शुरू होगा मैच। आगे बारिश के क्या हैं आसार?

3:45 बजे से खेला जायेगा मैच

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैच की वन डे सीरीज का पहला मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाना है। पहले ये मैच निर्धारित समय 1:30 से शुरू होना था। लेकिन अब बारिश के कारण आए इस व्यवधान के बाद से मैच 3:45 बजे से शुरू होगा, इस मैच का टॉस 3:30 बजे से हो सकेगा।

Also Read : IND vs SA: BCCI ने बदला पहले वनडे का समय, अब डेढ़ बजे नहीं बल्कि इस समय शुरू होगा मैच, जानिए क्या है नया समय

40 ओवर्स का होगा मैच

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के बीच ये पहला मैच 40 ओवर का हो सकता है। बारिश के कारण हुई देरी के चलते दोनों पारियों से 10-10 ओवर्स कट किए गए हैं। अब समय और देखते हुए 40-40 ओवर्स कराने की बात समाने आई है।

बारिश लगातार डाल रही व्यवधान

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में 40-40 ओवर का मैच 3:45 बजे शुरू होने की बात की गई, लेकिन यहां बारिश का कहर चालू है। मैदान पर कवर्स हैं। मौसम को देखते हुए अभी बारिश और भी आ सकती है और साथ ही ओवर्स अभी और भी घटाए जा सकते हैं। मौसम के हालिया रुख को देखते हुए ऐसा कहा जा सकता है।

भारतीय क्रिकेट टीम हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैच की टी20 सीरीज जीत कर ये सीरीज खेलने जा रही है। मुख्य टीम इंडिया रोहित शर्मा की अगुवाई में ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भर चुकी है। अब वीवीएस लक्ष्मण की कोचिंग और शिखर धवन की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट घरेलू मैदानों पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वन डे सीरीज खेलने उतरेगी।

Also Read : IND vs ENG: ‘शट अप एंड बैट’ इस खिलाड़ी को बीच मैच में अंपायर ने जमकर लताड़ा, वायरल हुआ वीडियो

Published on October 6, 2022 3:21 pm

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00