IND vs ENG: 'शट अप एंड बैट' इस खिलाड़ी को बीच मैच में अंपायर ने जमकर लताड़ा, वायरल हुआ वीडियो
IND vs ENG: 'शट अप एंड बैट' इस खिलाड़ी को बीच मैच में अंपायर ने जमकर लताड़ा, वायरल हुआ वीडियो

इंडिया इंग्लैंड के बीच हो रहे मैच में एक वीडियो सोशल मीडिया वर वायरल हो रही है. इस वीडियो में फील्ड अंपायर किसी किसी को चुप कराते दिखाई दे रहे हैं. आज मैच का पांचवां दिन चल रहा है और इंग्लैंड बिल्कुल जीत के करीब दिखाई दे रही है.

कुछ पल बाद इंग्लैंड इस मैच को अपने नाम कर लेगी. क्योंकि इंग्लैंड को जीत के लिए कुछ रन ही चाहिए हैं. वहीं वायरल हो रहे वीडियो में फील्ड अंपायर रिचर्ड केटलब्रॉ (RICHARD KETTLEBOROUGH) और एक खिलाड़ी के बीच तीखी बहस देखने को मिली है. बहस इतनी बढ़ गई थी  कि अंपायर ने सरे आम खिलाड़ी को चुप रहने के लिए बोल दिया था.

अंपयार ने इस खिलाड़ी को बुरी तरह लताड़ा

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला वीडियो मैच के तीसरे दिन का है, जब इंग्लैंड की तरफ से गेंदबाज़ स्टुअर्ट ब्रॉड(STUART BROAD) और सैम बिलिंग्स इंग्लैंड की तरफ से पहली पारी में बल्लेबाज़ी कर रहे थे. इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज़ स्टुअर्ट ब्रॉड और रिचर्ड केटलब्रॉ(RICHARD KETTLEBOROUGH) के बीच कुछ बहस होती दिखाई दी. बहस यहां तक बढ़ गई की अंपायर ने स्टुअर्ट ब्रॉड(STUART BROAD) को चेतावनी तक दे दी.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंपायर रिचर्ड केटलब्रॉ(RICHARD KETTLEBOROUGH) स्टुअर्ट ब्राड से कहते हुए दिख रहे हैं, ‘मुझे अंपायरिंग करने दो और तुम बल्लेबाजी करो ठीक है. वरना तुम एक बार मुसीबत में पड़ने वाले हो.’ इसके आगे रिचर्ड केटलब्रॉ ने कहा, ‘ब्रॉडी, ब्रॉडी बैटिंग करो और चुप रहो.’

ALSO READ:IND vs ENG: एजबेस्टन में चौथे दिन हुआ खूब हंगामा, भारतीय फैंस के साथ अंग्रेजों ने किया बदसलूकी, बढ़ा विवाद

स्टुअर्ट ब्रॉड के लिए खराब रहा यह मैच

इस मैच में स्टुअर्ट ब्रॉड ज़्यादा कारगर साबित नहीं हुए. उन्होंने मैच की दोनों पारियों में सिर्फ 3 विकेट हासिल किए और इंडिया के खिलाफ पहली पारी में गेंदबाज़ी करते हुए उन्होंने एक अनचाहा रिकॉर्ड बनवाया. उनके एक ओवर में भारतीय कप्तान जसप्रीत बुमराह ने 35 रन जड़ ठोक दिए थे. ब्रॉड का यह ओवर टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में सबसे महंगा ओवर साबित हुआ था. तीसरे दिन अंपायर से बहस मानों यह टेस्ट मैच ब्रॉड के लिए अशुभ रहा.

ALSO READ:IND VS IRE: 2 गेंद और 7 रन फिर आयरलैंड के जबड़े से उमरान मलिक ने छीन लिया जीत, रोमांचक मैच में 4 रन से भारत ने जीती सीरीज