ind-vs-sa

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहले टेस्ट के दुसरे दिन मौसम काफी खराब हो गया है. आज सेंचुरियन में सुबह से ही तेज बारिश हो रही है, जिसके बाद ये माना जा रहा है कि आज का मैच काफी देर से शुरू होगा. हालाँकि बारिश बंद हो गई है और मैदान से कवर हटने शुरू हो गये हैं. हालाँकि आउट फिल्ड गीला होने की वजह से मैच समय पर शुरू होना मुश्किल है.

अजिंक्य रहाणे और केएल राहुल हैं क्रीज पर मौजूद

भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और केएल राहुल ने अपने कप्तान के इस फैसले को सही साबित करते हुए पहले विकेट के लिए 117 रनों की साझेदारी कर डाली. हालाँकि मिडिल ऑर्डर ने भारत को एक बार फिर धोखा दिया और टीम के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा बिना खाता खोले पवेलियन लौट गये. हालाँकि कप्तान विराट कोहली ने जरुर संघर्ष किया, लेकिन वो भी सिर्फ 35 रन बनाकर चलते बने.

ALSO READ: पहले नहीं किया रिटेन अब इस खिलाड़ी को खरीदने के लिए जी जान लगा देगी RCB, विजय हजारे में मचा रहा धमाल

क्या हो पायेगा आज का मैच

IND vs SA

बारिश की खलल की वजह से सेंचुरियन टेस्ट के आज दूसरे दिन मैच की शुरूआत होने में देरी है. सेंचुरियन में रात भर और फिर सुबह में बारिश हुई है, इस वजह से दूसरे दिन का खेल देरी से शुरू होगा. ग्राउंड्स मैन फिलहाल मैदान से पानी हटाने में जुटे हैं. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक दूसरे दिन बारिश विलेन बन कर सामने आ गई है. पहले दिन मजबूत स्थिति में दिख रही टीम इंडिया आज दूसरे दिन अपनी पारी में ज्यादा से ज्यादा रन जुटाने की कोशिश करेगी.

ALSO READ: Mohammed Shami पर इन 2 लड़कियों ने लगाया था गंभीर आरोप, 1 ने शेयर किया था अश्लील चैट, देखें

बारिश बंद हो चुकी है ऐसे में उम्मीद है कि मैच कुछ देर में शुरू हो, अगर आज के दिन भारतीय टीम ने शानदार बल्लेबाजी का परिचय दिया तो एक बड़ी बढ़त बना सकती है, ऐसे में ये उम्मीद है कि भारतीय टीम ये मैच आसानी से अपने नाम कर ले. क्योंकि साउथ अफ्रीका की पिच बल्लेबाजी के लिए उतनी बेहतर नहीं होती हैं, जबकि गेंदबाजो की पूरी मददगार होती हैं.

Published on December 27, 2021 2:36 pm