Virendra Sehwag ने कर दी भविष्यवाणी, यह दिग्गज खिलाड़ी करेगा रनों की बरसात, बनाएगा सबसे ज्यादा रन
Virendra Sehwag ने कर दी भविष्यवाणी, यह दिग्गज खिलाड़ी करेगा रनों की बरसात, बनाएगा सबसे ज्यादा रन

भारत-पाकिस्तान मुकाबला शुरू होने में बस कुछ ही समय बाकी रह गया है जिससे अब भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) भविष्यवाणी करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस बार टीम इंडिया के खिलाड़ी को लेकर नहीं बल्कि पाकिस्तान के एक बल्लेबाज को लेकर भविष्यवाणी की है और बताया है कि इस बार पाकिस्तान का एक बल्लेबाज टी-20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले हैं.

आपको बता दें कि भारत-पाकिस्तान मैच के पहले टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) की भविष्यवाणी अगर सच हो जाती है तो फिर टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ सकती है.

Virendra Sehwag ने इस बल्लेबाज को लेकर की भविष्यवाणी

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने इस बार टी-20 वर्ल्ड कप मे पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को लेकर भविष्यवाणी की है और कहा है कि वह जबरदस्त बैटिंग कर रहे हैं.

उनको बैटिंग करते देखना बहुत अच्छा लगता है. ठीक उसी तरह से जैसे विराट कोहली की बैटिंग देखकर शांति मिलती है. जब बाबर आजम बैटिंग करते हैं तो उन्हें देखकर खुशी होती है. आपको बता दें कि इस वक्त बाबर आजम के साथ पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान भी बेहद ही खतरनाक फॉर्म में चल रहे हैं.

ALSO READ:‘वर्ल्ड कप हमारा है घर लेकर आ’, युजवेंद्र चहल ने शेयर किया गाना तो पत्नी धनश्री वर्मा ने किया डांस, देखें वीडियो

शुरू हो चुकी है नई चर्चा

23 अक्टूबर को भारत- पाकिस्तान मुकाबले से पहले दोनों टीमें अब पूरी तरह से तैयार है जहां वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) की भविष्यवाणी ने एक नई चर्चा शुरू कर दी है क्योंकि इस वक्त दोनों टीमों में से कोई भी टीम किसी तरह की कोई गलती नहीं करना चाहेगा. इस बार किस खिलाड़ी का बल्ला किस तरह कमाल दिखाता है यह 23 अक्टूबर को होने वाले मुकाबले में पता लग जाएगा.

ALSO READ:भारत-पाकिस्तान की कमियां बताते हुए वसीम जाफर ने इंग्लैंड का बनाया मजाक, पीएम पर ही कसा तंज

इस खिलाड़ी पर होगी निगाहें

पाकिस्तान के साथ होने वाले मुकाबले से पहले टीम इंडिया ने वॉर्म अप मैच के दौरान बेहद ही शानदार खेल दिखाया जहां इस वक्त टीम इंडिया का बैटिंग ऑर्डर और गेंदबाजी पूरी तरह से मजबूत नजर आ रही है जो टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ कमाल दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इसके अलावा टीम में सूर्यकुमार यादव पर इस बार हर किसी की निगाहें टिकी होगी जो बेहद ही खतरनाक फॉर्म में चल रहे हैं.

ALSO READ:टी20 विश्व कप 2022 में इन 5 टीमों के पास हैं सबसे खतरनाक ओपनर बल्लेबाज जो पहले 5 ओवर में ही बदल देंगे मैच