E-T20 World Cup के बीच मुकाबले में पॉल स्टर्लिंग के प्राइवेट पार्ट पर लगी गेंद, फिर बीच मैदान में ताली बजाने लगा गेंदबाज
E-T20 World Cup के बीच मुकाबले में पॉल स्टर्लिंग के प्राइवेट पार्ट पर लगी गेंद, फिर बीच मैदान में ताली बजाने लगा गेंदबाज

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) की शुरुआत हो चुकी है जिसका हर मुकाबला बेहद ही रोचक नजर आ रहा है जिसमें खिलाड़ी अपनी टीम को जिताने के लिए हर प्रयास करते दिख रहे हैं.

इसी बीच आयरलैंड और वेस्टइंडीज के बीच टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के 11वें मुकाबले में आयरलैंड ने 9 विकेट से वेस्टइंडीज को हराकर सुपर 12 में अपनी जगह पक्की कर ली है. वह इसी बीच इस मुकाबले में पॉल स्टर्लिंग के साथ कुछ ऐसा हुआ जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बीच मुकाबले में दर्द से कराहते नजर आए खिलाड़ी

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के इस मुकाबले में जब आयरलैंड और वेस्टइंडीज के बीच मैच चल रहा था तो उस दौरान आयरलैंड की पारी के तीसरे ओवर में जोशेफ गेंदबाज़ी करने आए जिन्होंने पॉल स्टर्लिंग के सामने 142 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से गेंद फेंकी.

इस गेंद पर बल्लेबाज छक्का लगाने के प्रयास में थे पर ऐसा नहीं हुआ और उनकी रणनीति गलत साबित हुई और गेंद सीधा उनके शरीर पर लगी. इसके बाद वह दर्द से कराहते नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

गेंदबाज बजाने लगा ताली

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के किसी भी मुकाबले में शायद ही ऐसा कभी देखने को मिला होगा कि बल्लेबाज को गेंदबाज की गेंद से चोट लगी हो और फिर गेंदबाज जमकर ताली बजा रहा हो. आयरलैंड और वेस्टइंडीज के बीच हुए मुकाबले में ऐसा भी दृश्य नजर आया.

जब पॉल स्टर्लिंग दर्द से कराह रहे थे तो उस वक्त कैरेबियाई गेंदबाज ओबेद मैकॉय इस घटना से अनजान कैमरे के सामने ताली बजाते नजर आए जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

ALSO READ:भारत-पाकिस्तान की कमियां बताते हुए वसीम जाफर ने इंग्लैंड का बनाया मजाक, पीएम पर ही कसा तंज

रोमांचक रहा मुकाबला

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के इस मुकाबले की बात करें तो आयरलैंड को जिताने के लिए पॉल स्टर्लिंग ने 48 गेंदों पर 66 रनों की शानदार पारी खेली. इसके अलावा टीम के कप्तान एंड्रयू बलबिरनी ने 37 रन की पारी खेली जहां इस मुकाबले में आयरलैंड की रोमांचक जीत के बाद धीरे-धीरे वेस्टइंडीज का पत्ता कटता नजर आ रहा है.

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के इस मुकाबले मे टॉस जीतकर वेस्टइंडीज ने सबसे पहले बल्लेबाजी की और आयरलैंड के सामने 147 रनों का लक्ष्य रखा जिसके जवाब में आयरलैंड ने लक्ष्य का पीछा किया और वेस्टइंडीज को 9 विकेट से हराया.

ALSO READ:सरकार ने लिया बड़ा फैसला, दिवाली के पहले ही मिल सकती है सौगात, मात्र 339 रुपये में घर ला सकते हैं LPG CYLINDER