भारत-पाकिस्तान की कमियां बताते हुए वसीम जाफर ने इंग्लैंड का बनाया मजाक, पीएम पर ही कसा तंज
भारत-पाकिस्तान की कमियां बताते हुए वसीम जाफर ने इंग्लैंड का बनाया मजाक, पीएम पर ही कसा तंज

वसीम जाफर सिर्फ क्रिकेट के मैदान के ही मास्टर नही बल्कि वह ट्विटर के भी मास्टर हैं और ऐसा वह कई बार साबित कर चुके हैं. अक्सर उनके निशाने पर इंग्लैंड ही होता है. इस बार भी वसीम जाफर ने एक ऐसा ट्विट किया है जिसमें उन्होंने इंग्लैंड पर अलग तरह से निशाना साधा है.

क्या लिखा है वसीम जाफर ने

वसीम जाफर ने अपने ट्विटर हैंडल का इस्तेमाल करते हुए एक ट्वीट किया जो इस समय खूब शेयर किया जा रहा है. इस ट्वीट में वसीम जाफर ने टी-ट्वेंटी वर्ल्ड कप में खेलने वाली टीमों के कमियों को गिनाया है.

उन्होंने लिखा है, “मैं यहाँ सभी टी-ट्वेंटी टीमों का विश्लेषण कर रहा हूँ.”

भारत के पास कोई 150k के गति वाला गेंदबाज नही है

पाकिस्तान के पास कोई अनुभवी फिनिशर नही है

न्यूजीलैंड का ऑस्ट्रेलिया में रिकॉर्ड अच्छा नही है

श्रीलंका के पास अनुभवी खिलाड़ी नही है

और इंग्लैंड के पास प्रधानमंत्री ही नही है.

दरअसल हाल ही चुनाव के बाद इंग्लैंड को नई प्रधानमंत्री मिली थी, जिनका नाम था लिज ट्रस. लिज सिर्फ सिर्फ 45 दिन ही प्रधानमंत्री के पद पर रहीं. इसके बाद मौजूदा हालात को देखते हुए उन्होंने इस्तीफ़ा दे दिया. इस समय इंग्लैंड में प्रधानमंत्री का पद खाली है. बस इसी बात पर वसीम जाफर ने इंग्लैंड का मज़ाक बनाया है.

ALSO READ:टी20 विश्व कप बाद चेतन शर्मा नहीं रहेंगे भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता, इन 2 भारतीय खिलाड़ियों को मिल सकती है ये जिम्मेदारी

मुनाफ पटेल ने भी दिया है जवाब

इस ट्वीट पर भारत के पूर्व तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल ने भी जवाब दिया है. उन्होंने वसीम जाफर के ट्वीट पर रिप्लाई किया है कि, ‘कही पर निगाहें, कहीं पर निशाना’.

वसीम जाफर ऐसे ट्वीट हमेशा करते रहते हैं. वसीम के ट्वीट अक्सर वायरल भी होते हैं और इस ट्वीट को मीम्स के रूप में भी इस्तेमाल किया जाता है. आप से बता दें कि दो दिन बाद यानि 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान मेलबर्न के क्रिकेट ग्राउंड पर दोपहर के 1:30 पर आमने-सामने होंगे.

ALSO READ: UAE ने की भारत की मदद, नामीबिया को हरा भारत के ग्रुप में इस कमजोर टीम को दिलाई जगह