पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया के लिए आई खुशखबरी, भारत का सबसे बड़ा दुश्मन हुआ मैच से बाहर
पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया के लिए आई खुशखबरी, भारत का सबसे बड़ा दुश्मन हुआ मैच से बाहर

भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) हाईवोल्टेज मुकाबले के लिए दोनों टीमें किसी भी तरह की कोई गलती नहीं करना चाहती है जहां दोनों टीमों का यही प्रयास होगा कि अपनी बेस्ट लेवन प्लेइंग इलेवन के साथ उतरे ताकि हर हाल में इस मुकाबले पर कब्जा किया जा सके, लेकिन इस वक्त भारत- पाकिस्तान (IND vs PAK) मुकाबले से पहले पाकिस्तान टीम की चिंता दोगुनी हो चुकी है, क्योंकि इस वक्त पाकिस्तान का टॉप ऑर्डर का एक बल्लेबाज चोट के चलते 23 अक्टूबर को होने वाले महा मुकाबले के लिए फिट नहीं है.

इस खिलाड़ी ने बढ़ाई पाकिस्तान की चिंता

भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) मुकाबले से पहले जिस खिलाड़ी की चोट ने पाकिस्तान की चिंता दोगुनी कर दी है वह कोई और नहीं पाकिस्तान के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज फखर ज़मान हैं, जो चोट के चलते इस मुकाबले से पहले बाहर हो गए हैं.

इस बात को खुद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने मैच से 1 दिन पहले कंफर्म किया है और बताया है कि वह अभी रिहैबिलिटेशन की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं. इस वजह से वह भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) मुकाबले का हिस्सा नहीं हो पाएंगे जो पाकिस्तान टीम के लिए एक बहुत बड़ा झटका माना जा रहा है.

अब इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

रविवार को भारत- पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाले हाईवोल्टेज मुकाबले को लेकर कई दिनों से दिग्गजों द्वारा तरह-तरह की भविष्यवाणी की जा रही है जहां बाबर आजम ने बताया कि फखर ज़मान पूरी तरह से फिट नहीं है, इसलिए वह पहले मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. आगे उनकी फिटनेस को देखते ही उन्हें मुकाबले में शामिल किया जाएगा.

आपको बता दें कि दुबई में टी20 एशिया कप फाइनल के दौरान ही फखर ज़मान को घुटने में फील्डिंग के दौरान चोट लग गई थी, जिसके बाद अभी तक वह इस चोट से जूझ रहे हैं. फखर जमां की जगह अब पाकिस्तान की टीम में बाएं हाथ के बल्लेबाज शान मसूद को भारत के खिलाफ शामिल किया जा सकता है, हालांकि उन्हें भी सिर में चोट लगी थी और अस्पताल ले जाया गया था.

ALSO READ: IND VS PAK : ये 3 खिलाड़ी हैं पाकिस्तान के खिलाफ ओपनिंग के दावेदार कप्तान रोहित शर्मा इन 2 खिलाड़ियों को देंगे जिम्मेदारी

रोचक होगा ये मुकाबला

इस वक्त भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) मुकाबले को लेकर फैंस और क्रिकेट खिलाड़ियों के बीच काफी उत्सुकता नजर आ रही है जहां इस वक्त टीम इंडिया के साथ-साथ पाकिस्तान की टीम भी पूरी तरह से मजबूत नजर आ रही है.

एक तरफ विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव के दम पर टीम इंडिया की बैटिंग ऑर्डर मजबूत है, तो वहीं दूसरी ओर बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान भी शानदार फॉर्म में हैं, इसी वजह से यह मुकाबला देखने लायक होने वाला है.

ALSO READ: AUS VS NZ: “ये मैन ऑफ द मैच मुझे नहीं उसे मिलना चाहिए” डेवॉन कॉन्वे ने खुद को नहीं इस खिलाड़ी को बताया MAN OF THE MATCH का असली हकदार