ये 3 खिलाड़ी हैं पाकिस्तान के खिलाफ ओपनिंग के दावेदार कप्तान रोहित शर्मा इन 2 खिलाड़ियों को देंगे जिम्मेदारी
ये 3 खिलाड़ी हैं पाकिस्तान के खिलाफ ओपनिंग के दावेदार कप्तान रोहित शर्मा इन 2 खिलाड़ियों को देंगे जिम्मेदारी

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में भारतीय क्रिकेट टीम ( Team India) अपना पहला मैच कुछ ही घंटे में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के साथ खेलने वाली है। हाल ही में भारत बनाम पाकिस्तान ( IND VS PAK) के बीच एशिया कप 2022 के दौरान दो मुकाबले हुए थे। जिसमें एक मैच भारतीय क्रिकेट टीम ने और दूसरा मैच पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने जीता था। जिसके बाद फैंस को विश्व कप के दौरान खेले जाने वाले इस मैच का इंतजार था। दोनों ही टीम बल्लेबाजी में एक दूसरे की टक्कर में है।

ऐसे में टीम इंडिया के लिए अच्छी शुरुआत बहुत जरूरी है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ( Rohit Sharma) पाकिस्तान के खिलाफ इन दो खिलाड़ियों को सलामी बल्लेबाजी का मौका दे सकते हैं।

1- रोहित शर्मा ( Rohit Sharma)

भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा ( Rohit Sharma) सलामी बल्लेबाज हैं। रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के लिए बेहतरीन प्रदर्शन भी किया है।

कप्तान रोहित शर्मा का सलामी बल्लेबाज के तौर कर उतरना लगभग तय माना जा रहा है। वहीं रोहित शर्मा अगर एक बार क्रीज पर सेट ही जाते हैं, तो उनको रोकना विरोधी टीम के लिए काफी मुश्किल भरा होगा।

Also Read : टी20 विश्व कप से 10 दिन पहले Jasprit Bumrah कैसे चोटिल हो सकते हैं? BCCI अध्यक्ष बनते ही रोजर बिन्नी ने लिया एक्शन

2- केएल राहुल ( KL Rahul)

भारतीय टीम के उपकप्तान केएल राहुल का बल्ला पिछले कुछ मैच में अपने रंग में नजर आया है। केएल राहुल ने टीम इंडिया को सलामी बल्लेबाजी करते हुए कई मैच जिताए हैं, जिसके बाद केएल राहुल का टीम इंडिया के लिए सलामी बल्लेबाजी करना लगभग तय है।

केएल राहुल एक अच्छे और विस्फोटक बल्लेबाज हैं। केएल राहुल कुछ ही गेंद में किसी भी गेंदबाज के समाने मैच की पलट सकते हैं।

3- विराट कोहली ( Virat Kohli)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी सलामी बल्लेबाजी के लिए एक अच्छे विकल्प हो सकते है। विराट कोहली के आईपीएल ने और भारत के लिए भी कुछ मैच में सलामी बल्लेबाजी की है।

यही नहीं विराट कोहली ने टी20 फॉर्मेट में अपना पहला शतक भी सलामी बल्लेबाजी करते हुए ही जड़ा था।

Also Read : हर्षा भोगले ने चुनी टी20 वर्ल्ड कप की ऑल टाइम सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन, भारत से इस खिलाड़ी को दी जगह, इन्हें बनाया कप्तान