BABAR AZAM AND VIRAT KOHLI IND VS PAK

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच शनिवार को वनडे विश्व कप 2023 का हाईवोल्टेज मुकाबला खेला गया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में दोनों  टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। पाकिस्तान ने भारत को 191 रनों का मामूली लक्ष्य थमाया जिसे टीम इंडिया ने 117 गेंदों के शेष रहते हुए 7 विकेट से जीत लिया।

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच खेले गए मुकाबले के बाद विरोधी टीम के कप्तान बाबर आजम ने भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली से एक खास डिमांड की थी। उन्होंने किंग कोहली से दो जर्सी मांगी जिनपर उनका साइन है। विराट ने बाबर की इस मांग को पूरा किया और उन्हें साइन की हुई दो जर्सी भेंट की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था।

बाबर आजम की इस हरकत पर फैंस को आया गुस्सा

इस दौरान एक घटना ऐसी भी घटी जिसने सभी को हैरान कर दिया। वर्ल्ड क्रिकेट के दो शानदार क्रिकेटर जिस वक्त आपस में चर्चा कर रहे थे तभी एक शख्स उनके पास खड़ा हो गया। बाबर ने उसे जर्सी थमा दी।

विराट कोहली और बाबर आपस में कुछ चर्चा कर रहे थे, तभी पाकिस्तान के कप्तान ने उन्हें हल्का सा धक्का दिया और ड्रेसिंग रुम की तरफ जाने का इशारा किया।

इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्रोलर्स ने बाबर आजम को निशाने पर लिया है। कुछ यूजर्स का कहना है कि ‘ये दिखाता है कि बाबर आजम किस तरह का आदमी है।‘

वसीम अकरम ने लगाई कप्तान को फटकार

गौरतलब है कि भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) मैच के बाद मेहमान टीम के कप्तान बाबर आजम ने विराट कोहली से उनकी जर्सी मांगी थी।

इस पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने नाराजगी व्यक्त की थी। उन्होंने पाकिस्तान के मौजूदा कप्तान को फटकार लगाई थी।

अकरम ने एक टीवी शो के दौरान इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि,

“आज ये दिन नहीं था कि आप बड़ा मुकाबला गंवाने के बाद सबके सामने इस तरह से जर्सी गिफ्ट लें। जब मैंने ये देखा तो ऐसा ही कहा..आप अगर ऐसा करना ही चाहते थे और आपके चाचा के पुत्तर (लड़के) ने आपसे कहा था कि कोहली की टीशर्ट लेकर आना तो आप मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में जाकर ऐसा कर सकते थे। सार्वजनिक रूप से ऐसा नहीं करना चाहिए था।”

ALSO READ: “विश्व कप 2023 का वो सबसे खतरनाक कप्तान” रिकी पोंटिंग ने कहा अकेले अपनी टीम को बना देगा विश्व विजेता