Placeholder canvas

“विश्व कप 2023 का वो सबसे खतरनाक कप्तान” रिकी पोंटिंग ने कहा अकेले अपनी टीम को बना देगा विश्व विजेता

भारत की मेजबानी में वनडे विश्व कप 2023 का आयोजन हो रहा है। टीम इंडिया इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर रही है। भारत ने रोहित शर्मा की अगुवाई में अब तक खेले गए तीनों लीग मैच जीते हैं। टीम इंडिया ने पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीता था। दूसरे मैच में भारत ने अफगानिस्तान को मात दी। वहीं, तीसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ जीत हासिल की।

पूर्व कप्तान ने की रोहित शर्मा की तारीफ

इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया ने रोहित शर्मा के नेतृत्व में अब तक खेले गए मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया है। भारत ने इस दौरान तीनों मैचों में जीत दर्ज की है। अब टीम की नज़र बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले पर टिकी है।

इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने रोहित शर्मा की तारीफ की है। उन्होंने बताया है कि वह बहुत शांत स्वभाव के व्यक्ति हैं।

रिकी पोंटिंग ने कहा कि,

“वह (रोहित) बहुत शांत स्वभाव का है। वह जो कुछ भी करता है उसमें बहुत शांत रहता है। आप इसे उसके खेलने के तरीके से भी देख सकते हैं। वह काफी संक्षिप्त किस्म के बल्लेबाज भी हैं और मैदान के अंदर और बाहर भी उनका प्रदर्शन इसी तरह का है। हम आराम से बैठकर यह नहीं कह सकते कि किसी स्तर पर दबाव उन पर हावी नहीं होगा, या इसका उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा, क्योंकि टूर्नामेंट की विशालता के साथ ही ऐसा होगा, लेकिन वह इसे ले लेंगे और इसका सामना करेंगे।”

भारतीय टीम को लेकर क्या बोले दिग्गज?

इस दौरान रिकी पोंटिंग ने टीम इंडिया की भी तारीफ की। उन्होंने बताया कि इस टूर्नामेंट में भारत को हराना मुश्किल होगा।

रिकी पोंटिंग ने आगे कहा कि,

 “मैंने शुरू से ही कहा था कि मुझे लगता है कि टीम इंडिया को हराना कठिन होगा। उनके पास बहुत प्रतिभाशाली टीम है। उन्होंने अपनी तेज गेंदबाजी, अपनी स्पिन और शीर्ष क्रम, मध्य क्रम की बल्लेबाजी से सभी बेस कवर कर लिए हैं। उन्हें हराना बेहद कठिन होगा, लेकिन हम देखेंगे कि वे ज्यादा दबाव आने पर कैसे टिक पाते हैं।”

ALSO READ: सैयद मुश्ताक में खुली उमरान मलिक की पोल, छोटे बच्चों ने जमकर की कुटाई, अब टीम इंडिया में वापसी मुश्किल