shikhar dhawan

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज का पहला मुकाबला ऑक्लैंड के मैदान में खेला जा रहा है। हालांकि वनडे सीरीज के पहले मुकाबले के लिए शिखर धवन ने अपनी टीम में मैच विनर्स खिलाड़ियों को मौका दिया। लेकिन शिखर धवन ने प्लेइंग 11 में एक ऐसे खिलाड़ी को भी शामिल कर लिया है। जो हर मैच में अपने घटिया प्रदर्शन से टीम की नाक कटवाने का काम कर रहा है। न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे मुकाबले में भी इस खिलाड़ी ने यही किया।

इस खिलाड़ी ने कटवाई शिखर धवन की नाक

टॉस जीतकर न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरी टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और शुभमन गिल ने अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को एक मजबूत शुरुवात देने की कोशिश की तो वहीं तीसरे नंबर पर खेलने आए पंत एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुए। पंत ने महज 15 गेंदों में 23 रनों की शर्मनाक पारी खेली। ऋषभ पंत वनडे और टी20 क्रिकेट में लगातार नाकाम हो रहे हैं।

टैलेंटेड खिलाड़ियों को नहीं मिल रहा है मौका

लगातार खराब प्रदर्शन के बाद भी टीम के सिलेक्टर्स इस खिलाड़ी को हर सीरीज में शामिल कर रहे हैं। इतना ही नहीं ऋषभ पंत की वजह से कई सारे टैलेंटेड खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल रहा है।

इस लिस्ट में संजू सैमसन का नाम सबसे ऊपर आता है। क्योंकि टीम बार-बार पंत को मौका देने के चक्कर में संजू सैमसन की अनदेखी कर रही है। जिसका विरोधी सोशल मीडिया पर हो रहा है।

Read More : न्यूजीलैंड में टी20 सीरीज जीतने के बाद आई बुरी खबर चोटिल हुआ ये दिग्गज भारतीय खिलाड़ी, लंबे समय के लिए हुआ बाहर!

बैटिंग आर्डर में छेड़छाड़

T20 इंटरनेशनल में पंच लगातार फ्लॉप साबित हो रहे हैं टीम इंडिया मैनेजमेंट ने उन्हें ओपनिंग बल्लेबाज बना दिया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में ऋषभ पंत को नंबर 4 पर बैटिंग पोजिशन दी गई।

जहां वह 15 रन बनाकर ही वापस पवेलियन आ गए। उनकी वजह से सूर्यकुमार यादव को नंबर चार की जगह नंबर पांच पर उतार दिया। जिसकी वजह से सूर्या भी इस मुकाबले में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए।

Read More : डेविड वॉर्नर ने चुने दुनिया के आल टाइम 5 सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, भारत के इन खिलाड़ियों को दी जगह