IND vs NZ

इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के दौर पर है। इस सीरीज़ के बाद भारतीय टीम को बांग्लादेश के दौर पर जाना है। भारत को तीन वनडे तीन टी20 और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलना हैं। यह सीरीज 4 दिसंबर से शुरू होगी। इस सीरीज के पहले भारतीय टीम को तगड़ा झटका लगा है और वह खिलाड़ी चोट के कारण लंबे समय के लिए मैदान से बाहर हो गए हैं।

रवींद्र जडेजा की चोट ने फिर बढ़ाई टेंशन

इस खिलाड़ी का नाम रवींद्र जडेजा है। जो एशिया कप के दौरान चोट के कारण लंबे समय के लिए मैदान से बाहर हो गए थे। जिसके कारण वह टी20 विश्व कप की टीम में भी शामिल नहीं हो पाए थे। अब एक बार फिर रवींद्र जडेजा की चोट को लेकर खबर आयी थी। जिसके कारण वह आगले महीने होने वाले बांग्लादेश के दौरे के लिए भी टीम से बाहर हो गए हैं।

ALSO READ: “क्यों उसे बार-बार टीम में जगह दे रहे,उसे बोलो अब संन्यास ले ले” न्यूजीलैंड में भारतीय टीम के सीरीज जीतने के बाद भी बीसीसीआई पर भड़के फैंस

बीसीसीआई सूत्र ने कही ये बात

अब रवींद्र जडेजा को लेकर बीसीसीआई के एक सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई से कहा

‘जडेजा कई मौकों पर अपने चेक-अप और रिहैब के लिए एनसीए गए हैं। अभी तक ऐसी संभावना नहीं दिख रही है कि वह बांग्लादेश दौरे के लिए फिट होंगे। चेतन शर्मा की अगुवाई वाली पूर्व चयन समिति ने हालांकि उन्हें फिटनेस हासिल करने की शर्त के साथ टीम में रखा था।’

वही आपको बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट खेले जाने है। जिसके लिए भारत के पास ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल और बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव हैं के रूप में तीन विकल्प है, ऐसे में टीम में चौथे विशेषज्ञ स्पिनर की जरूरत शायद ही हो और आने वाले समय में अगर जरूरत लगी तो भारतीय चयनकर्ता नए खिलाड़ी की घोषणा कर सकते हैं।

ALSO READ: बांग्लादेश दौरे से पहले भारत के लिए आई बुरी खबर, चोट की वजह से बाहर हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी!