Ind Vs Ire: बदलेगी ओपनिंग जोड़ी, इन 2 खिलाड़ियों का डेब्यू हुआ तय! ऐसी होगी आज हार्दिक पांड्या की प्लेइंग XI

भारतीय क्रिकेट टीम और आयरलैंड (Ireland) क्रिकेट टीम के बीच दूसरा टी20 मैच आज 28 जून को खेला जाना है। आयरलैंड के साथ सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम ने आसान जीत दर्ज की थी। जिसके बाद सीरीज में 1-0 से आगे हैं। वहीं भारतीय टीम का आयरलैंड के खिलाफ 100 प्रतिशत जीत का रिकार्ड है। भारतीय समय के अनुसार मैच शुरू का समय रात के 9 बजे है। आज के मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) दो बदलाव के साथ उतर सकते है। उमरान मालिक (Umran Malik) के बाद अब इस खिलाड़ी को कप्तान का डेब्यू कराया जा सकता है। जानिए दूसरे टी20 मैच में क्या होगी टी20 स्क्वाड…..

ईशान किशन के साथ उतरेंगे राहुल त्रिपाठी

राहुल त्रिपाठी

आयरलैंड के साथ पहले मैच में ऋतुराज गायकवाड़ फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। जिसके बाद वो बल्लेबाजी के लिए नहीं आय थे। कप्तान हार्दिक पांड्या ने ये साफ किया था कि ऋतुराज गायकवाड़ की पिंडली में चोट लगी है, इसलिए खिलाड़ी के स्वास्थ्य को प्राथमिकता देते हुए उन्हें बल्लेबाजी के लिए नहीं उतारा गया था। इसलिए दूसरे मैच में ईशान किशन और राहुल त्रिपाठी बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे।

दीपक हुड्डा से अच्छी पारी की एक और उम्मीद

दीपक हुड्डा

मिडिल ऑर्डर में पिछली बार दीपक हुड्डा को 47 रन में शानदार पारी ने सभी को उनका मुरीद बना दिया था। अब आज के मैच में भी उनसे अच्छी पारी की उम्मीद की जायेगी। नंबर चार सूर्यकुमार यादव होंगे, जोकि पिछले मैच में शून्य पर ही आउट हो गए थे। नंबर पांच की पोजिशन पर कप्तान हार्दिक पांड्या खुद मौजूद रहेंगे। इसके बाद दिनेश कार्तिक मैच को फिनिश करने के कोटे मौजूद रहेंगे।

ये रहेगी गेंदबाजी यूनिट, अर्शदीप सिंह का हो सकता है डेब्यू

अर्शदीप सिंह

भारतीय क्रिकेट टीम में आज के मैच में अर्शदीप सिंह का डेब्यू हो सकता है। भारतीय क्रिकेट फैंस चाहेगे कि आज बारिश न हो ताकि पूरा मैच हो और उमरान मालिक को पूरे ओवर मिले। वहीं भुवनेश्वर कुमार, अक्षर पटेल और युजवेंद्र चहल मौजूद रहेंगे।

भारतीय क्रिकेट टीम संभावित प्लेइंग इलेवन : 

ईशान किशन, राहुल त्रिपाठी, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या ( कप्तान), दिनेश कार्तिक ( विकेटकीपर), अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मालिक, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल

Also Read : IND vs ENG: भारत के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए 15 सदस्यीय इंग्लैंड टीम की हुई घोषणा, IPL के इस धाकड़ खिलाड़ी की हुई एंट्री