Placeholder canvas

IND vs AUS: तीसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन पर भड़के Gautam Gambhir, केएल राहुल पर बयान दे काटा बवाल

by NISHU
केएल राहुल

इस वक्त भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेली जा रही हैं जिसका तीसरा मुकाबला 1 मार्च को इंदौर में खेला जाना है. इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अपने बयान से तहलका मचा दिया है और उन्होंने टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन पर एक बहुत बड़ी प्रतिक्रिया देते हुए चर्चा की है. उन्होंने साफ तौर पर यह साझा किया है कि टीम इंडिया को आगे किसी भी तरह की गलती करने से बचना चाहिए.

Gautam Gambhir ने कही यह बात

साफ तौर पर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का मानना है कि इस वक्त टीम इंडिया 2-0 से सीरीज में आगे हैं. ऐसे में टीम संयोजन के साथ किसी भी तरह की छेड़छाड़ करना आगे टीम पर भारी पड़ सकता है.

उनका मानना है कि टीम इंडिया को प्लेइंग इलेवन में बदलाव नहीं करना चाहिए क्योंकि इस वक्त भारत आसानी से मैच जीत रही है. ऐसे में विजय संयोजन से छेड़छाड़ करना यह आगे खुद ही टीम इंडिया पर भारी पड़ सकता है. ऐसे में उसी संयोजन के साथ चले जिस संयोजन के साथ इस सीरीज के शुरुआती थी.

बिना नाम लिए केएल राहुल की हुई चर्चा

आगे गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने केएल राहुल का बिना नाम लिए एक बहुत बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि इस वक्त टीम से छेड़छाड़ करना और किसी एक खिलाड़ी को निशाना बनाने का कोई मतलब नहीं है.

उनका साफ इशारा केएल राहुल की तरफ था जिनका उन्होंने नाम जरूर नहीं लिया पर ऐसा उन्होंने इसलिए कहा क्योंकि इस वक्त केएल राहुल इस सीरीज में पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं और लगातार काफी समय से उन्हें playing11 से बाहर करने की बात की जा रहीं है.

ALSO READ:विराट-रोहित के बाद अब कौन करेगा टीम इंडिया पर राज, भज्जी-पठान ने चुना नाम, तो सहवाग ने 6 गेंद पर 6 चौका ठोकने वाले खिलाड़ी का लिया नाम

टीम के साथ छेड़छाड़ करना पड़ सकता है भारी

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का साफ तौर पर मानना है कि टीम इंडिया इस सीरीज में 2-0 से आगे है बल्कि 0-2 से पीछे नहीं है. ऐसे में किसी भी खिलाड़ी को बाहर नहीं करना चाहिए और मुझे लगता है कि जिस तरह टीम मैनेजमेंट केएल राहुल को सपोर्ट कर रही है वह काफी शानदार है.

आगे गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने बताया कि इसी संयोजन के साथ अगर टीम इंडिया आगे चलती है तो फिर वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने का सपना सच हो सकता है. आपको बता दें कि राहुल को लेकर इतनी चर्चा करने के पिछे खास वजह ये है कि लगातार यह चर्चा हो रही है कि 1 मार्च को होने वाले मुकाबले में केएल राहुल की जगह शुभ्मन गिल को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है.

ALSO READ:उपकप्तानी छिनने के बाद कोहली की तरह किस्मत पलटने के लिए बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचे केएल राहुल, अनुष्का जैसी भक्ति में डूबी आथिया

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00