हरभजन सिंह पठान सहवाग
हरभजन सिंह पठान सहवाग

भारतीय क्रिकेट टीम की शुरुआत से ही एक से बढ़कर एक खिलाड़ी रहे हैं। जहां कपिल देव की कप्तानी में टीम इंडिया ने पहला वर्ल्ड कप जीता था तो वही उनके साथ ही सुनील गावस्कर ने मैदान पर खूब कमाल का खेल दिखाया है।

कुछ समय बाद मैदान पर उतरे सचिन तेंदुलकर ने भी पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाया तो वही क्रिकेट में विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे बड़े-बड़े दिग्गज खिलाड़ी राज कर रहे हैं। हालांकि इन खिलाड़ियों के बाद कौन से वह खिलाड़ी होंगे। जो दुनिया को अपना दीवाना बनाएंगे क्रिकेट को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।

पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों ने दिया बड़ा बयान

दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत करते हुए एंकर जतिन के साथ वीरेंद्र सहवाग हरभजन सिंह और इरफान पठान मौजूद थे। इसी दौरान जतिन ने पूछा कि ऐसे कौन से वह बल्लेबाज टीम इंडिया में दिखाई देते हैं। जो भारत के क्रिकेट को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाएं बता दें कि इस दौरान हसन और इरफान ने जवाब दिया तो वही वीरेंद्र सहवाग ने अलग हटकर एक नाम सुझाया।

Read More : ‘अगर सलेक्टर्स को लगता है…’ डेविड वॉर्नर ने टेस्ट क्रिकेट में फ्यूचर को लेकर दिया बड़ा बयान

हरभजन और इरफान ने दिया एक सा जवाब

इरफान पठान ने जवाब देते हुए कहा कि शुभमन गिल एक सुपरस्टार है। ऐसे कहने में कोई शक नहीं है हरभजन सिंह ने भी इरफान का समर्थन किया और कहा कि मेरे लिए भी शुभमन ही है। ऐसा मुझे लगता है कि वह आईपीएल में ही नहीं बल्कि आगे जाकर भारतीय टीम की कमान भी संभालने के योग्य है।

वीरेंद्र सहवाग ने लिया इस खिलाड़ी का नाम

वही वीरेंद्र सहवाग ने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि “पृथ्वी शॉ अभी तक आईपीएल के इतिहास में ऐसा नहीं हुआ है कि किसी ने छह गेंद पर छह चौके मारे हैं और वह एक ही के नाम है। बता दें कि आईपीएल में 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ छह गेंदों पर छह चौके लगाए थे।

Read More : Prithvi Shaw Fight: अकेले नहीं हैं पृथ्वी शॉ, इन क्रिकेटर्स को भी झेलनी पड़ी है फैंस की बदतमीजी, हो चुका है ऐसा हाल

Published on February 27, 2023 11:14 am