गुजरात टाइटंस
गुजरात टाइटंस

आईपीएल 2023 की शुरुआत बस कुछ ही दिनों में होने वाली हैं जिससे पहले सभी टीमों ने अपनी- अपनी तैयारियों को जोरों शोरों से शुरू कर दिया है. इस बीच डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को अचानक एक जोरदार झटका लगा है और माना जा रहा है कि आईपीएल 2023 से पहले टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है.

गुजरात टाइटंस का सबसे बड़ा मैच विनर खिलाड़ी आईपीएल शुरू होने से पहले ही चोटिल हो गया है जो हार्दिक पांड्या के लिए एक बहुत बड़ा झटका है.

अचानक चोटिल हुआ ये खिलाड़ी

हम गुजरात टाइटन (Gujarat Titans) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं आयरलैंड का स्टार खिलाड़ी जोश लिटिल है जिन्होंने अपनी शानदार कारनामे से हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था. इतना ही नहीं आईपीएल के मिनी ऑप्शन के दौरान भी इस खिलाड़ी ने इतिहास रचा था और आयरलैंड के पहले खिलाड़ी बने जो आईपीएल ऑक्शन में बिके थे.

उन्हें 4.40 करोड़ में गुजरात ने अपनी टीम में शामिल किया था. वह पाकिस्तान सुपर लीग भी खेलने वाले थे लेकिन चोट के चलते वह स्वदेश लौट गए हैं और अभी फिलहाल कुछ समय के लिए वह मैदान से बाहर रहेंगे.

जल्द वापसी करने की है उम्मीद

हालांकि जोश लिटिल को लेकर आधिकारिक तौर पर यह नहीं कहा गया है कि वह आईपीएल 2023 से बाहर हो चुके हैं क्योंकि इस वक्त उम्मीद है कि आईपीएल की शुरुआत से पहले वह पूरी तरह फिट हो सकते हैं और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के साथ जुड़ सकते हैं.

ALSO READ:विराट कोहली या फिर महेंद्र सिंह धोनी…IPL में कौन है डेथ ओवर स्पेशलिस्ट? आंकड़े दे रहे हैं इस बात की गवाही

शानदार है आकड़े

23 वर्षीय जोश लिटिल ने आयरलैंड को अपने दम पर कई मैच जिताए हैं. इस खिलाड़ी के प्रदर्शन पर नजर डाले तो 25 वनडे मैचों में 38 विकेट, 53 टी-20 अंतरराष्ट्रीय में 62 विकेट जोश लिटिल के नाम है जिन्होंने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के लिए भी कमाल की गेंदबाजी की है.

आईपीएल 2023 के लिए Gujarat Titans का स्कावड

हार्दिक पांड्या, केन विलियमसन, अभिनव सदरंगानी, अलजारी जोसेफ, बीआई सुदर्शन, दर्शन नाल्कंडे, डेविड मिलर, जयंत यादव, मैथ्यू वेड, मोहम्मद शमी, नूर अहमद, शिवम मावी, प्रदीप सांगवान, जोश लिटिल, केएस भरत, ओरियन स्मिथ, शुभ्मन गिल, आर साईं किशोर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, विजय शंकर, रिद्धिमान साहा, यश दयाल, उर्विल पटेल, मोहित शर्मा.

ALSO READ:IND vs AUS, Pitch Report: इंदौर टेस्ट में क्या फिर होगा स्पिनर्स का खौफ, यहाँ देखें पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग XI

Published on February 27, 2023 12:42 pm