Placeholder canvas

उपकप्तानी छिनने के बाद कोहली की तरह किस्मत पलटने के लिए बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचे केएल राहुल, अनुष्का जैसी भक्ति में डूबी आथिया

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल इन दिनों अपनी खराब फॉर्म को लेकर के लगातार आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के तीसरे और चौथे टेस्ट मुकाबले के लिए टीम में उनका चयन तय हुआ है।

राहुल अब टीम के उप कप्तान नहीं रहे हैं भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज के पहले और दूसरे मुकाबले को मिलाकर उन्होंने अपने बल्ले से केवल 38 रनों की पारी खेली है। केएल राहुल अपनी पत्नी के साथ उज्जैन के महाकाल मैं दर्शन करते हुए नजर आए हैं।

बाबा महाकाल की शरण में पत्नी के साथ पहुंचे केएल राहुल

दरअसल राहुल टेस्ट सीरीज के बीच उज्जैन गए उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन किए और वहां पर पूजन भी किया इसके बाद वह भस्म आरती में भी शामिल हुए। जिसके फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

उन्होंने इसी साल अथिया शेट्टी के साथ शादी की है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उनका बल्ला लगातार फ्लॉप हो रहा है। उनके खराब प्रदर्शन की वजह से ही उन्हें उप कप्तान के पद से भी हटाया गया है

Read More : चोट ने बर्बाद किया इन 3 खिलाड़ियों का क्रिकेट करियर, वरना अब तक बन गए होते क्रिकेट जगत के महान खिलाड़ी

1 मार्च से खेला जाएगा तीसरा मुकाबला

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा मुकाबला 1 मार्च से खेला जाएगा और इसके लिए केवल इंदौर आए हैं। टीम के अन्य खिलाड़ी भी शाम और रात तक अलग-अलग फ्लाइट से इंदौर पहुंचे। केएल ने बीते 12 महीनों में टेस्ट में 13.6 औसत के साथ ही खेल दिखाया है उनके खराब फॉर्म का असर अभी तक टीम इंडिया पर नहीं पड़ा। क्योंकि रोहित की कप्तानी वाली टीम ने साल 2023 में सभी विरोधी टीमों के खिलाफ काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।

Read More : अगर सलेक्टर्स को लगता है…’ डेविड वॉर्नर ने टेस्ट क्रिकेट में फ्यूचर को लेकर दिया बड़ा बयान